single-post

बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल से अलग होने के बाद करिश्मा तन्हा हो गई हैं ! पार्टियों में अकेली नजर आती हैं !

Dec. 1, 2018, 5:35 p.m.

संजय कपुर से डिवोर्स ले चुकी दो बच्चों की मम्मी करिश्मा पिछले कई दिनों से संदीप तोशनीवाल नाम के बिज़नेसमैन के साथ डेट कर रही थीं। संदीप तोशनीवाल के साथ करिश्मा का रिश्ता कपूर ख़ानदान को भी मंजूर हो गया था। संदीप तोशनीवाल करिश्मा के साथ कपूर फैमली में होने वाले फंग्शन्स को भी अटेन्ट करते हैं। वो करिश्मा के पापा रणधीर कपूर की बर्थ-डे पार्टी में भी शिरकत कर चुके हैं। 

दोनों को अक्सर सैफ और करीना के घर पार्टी करते हुए देखा जाता था। ख़बर तो ये भी थी कि जल्द ही करिश्मा संदीप के साथ शादी करके मिसेज़ तोशनीवाल बन जाएंगी. लेकिन  करिश्मा की सेकेन्ड वेडिंग फिलहाल होती नज़र नहीं आ रही है। पता चला है कि करिश्मा और संदीप पिछले कई महीने से एक दूसरे से नहीं मिले हैं।

 कल तक संदीप के साथ हर पार्टी अटेन्ड करने वाली करिश्मा आजकल अकेले घूम रही हैं । 30 नवंबर की रात करिश्मा को काफी सैड मूड के साथ बहन करीना के घर से निकलते हुए अपने कैमरा में कैप्चर किया था। इससे पहले दीवाली की रात भी करिश्मा अकेले ही करन जौहर की पार्टी अटेन्ड करने पहुंची थीं। कुछ दिनों पहले आयुष शर्मा की बर्थ-डे पार्टी में भी करिश्मा कपूर अकेले ही पहुंची थीं। 

इसी साल जून में जब लोलो ने लंदन में अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था.. तो वहां उनका पूरा फ्रेन्ड सर्कल मौजूद था.. लेकिन संदीप तोशनीवाल को करिश्मा के बर्थ-डे बैश में नहीं देखा गया था.।कुछ दिन पहले जब करिश्मा की दादी कृष्णा राज का देहांत हुआ था.. तो इस मौक़े पर भी संदीप तोशनीवाल लोलो के आंसू पोछने नहीं पहुंचे थे यानी संदीप तोशनीवाल के साथ करिश्मा की लव स्टोरी का हो गया है 

करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में भी संदीप कहीं नहीं दिखे। इसके अलावा बीते दिनों ही करिश्मा की दादी कृष्णा राज कपूर के निधन में भी संदीप कहीं नहीं दिखे थे। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों अब अलग हो चुके है। करिश्मा पति संजय से पिछले साल ही तलाक लेकर अलग हुई हैं और अब अपने बच्चों समायरा और कियान के साथ रह रही है। वहीं संदीप तोषनीवाल भी अपनी वाइफ को डिवोर्स दे चुके हैं।