Flashback -दूसरी शादी की तैयारी में करिश्मा कपूर, बहुत धूमधाम से हुई थी पहली शादी, देखिए तस्वीरें

1 years ago

 

 

90 के दशक में कभी बी टाऊन की टॉप एक्ट्रेस थी करिश्मा लेकिन करिश्मा पिछले कई सालों से अपनी टूटी हुई शादी को लेकर चर्चा में रही। करिश्मा कपूर अब दूसरी शादी करने जा रही हैं। उऩके बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल ने अपनी वाइफ को तलाक दे दिया है और अब वो करिश्मा से शादी करेंगे। 

साल 2003 में करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी की थी। 29 सितंबर को करिश्मा दुल्हन बनी थी। कपूर खानदान की लाड़ली करिश्मा की शादी में पूरा परिवार जुटा था। नहीं आए थे तो बस नीतू कपूर, रणबीर कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर। करिश्मा की शादी दादा राज कपूर के बंगले से हुई थी। इस शादी में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे। 

गुलाबी रंग के लहंगे में करिश्मा बहुत सुंदर लग रही थीं। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने उनका लहंगा तैयार किया था। शादी के बाद करिश्मा की विदाई हुई थी और वो मुंबई से दिल्ली आ गई थी। शुरू के कुछ साल तो बहुत अच्छे से बीता लेकिन  बेटी समायरा की पैदाइश के बाद से ही मैरिड लाइफ डिस्टर्ब हो गई।  समायरा को विदेश ले जाने के मामले मे तो ये कपल हाई कोर्ट तक चला गया। 

उस वक्त इनके रिश्तों में इस कदर तल्खी आई कि दिल्ली हाई तक ने इन्हें अपने शादी शुदा जिंदगी को संवारने की नसीहत दे डाली थी। उसके बाद ये कपल तो एक हो गया लेकिन बेटे कियान के जन्म के बाद करिश्मा मुंबई ही शिफ्ट हो गई। इस बार ये खबर आई थी कि मॉडल प्रिया सचदेव से अपने हस्बैंड की क्लोज फ्रेंडशिप से परेशान होकर उन्होंने दिल्ली छोड़ दिया है।

करिश्मा और संजय ने अपनी शादी को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन इनका सेपरेशन हो गया। तलाक लेने से पहले करीब 10 सालों तक दोनों अलग रहें लेकिन साल 2016 में करिश्मा और संजय ने तलाक ले लिय़ा।

संजय अब मॉडल प्रिया सचदेव से शादी कर चुके हैं और करिश्मा अब अपने चार साल पुराने बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल से शादी करेंगी। करिश्मा की खातिर संदीप ने अपनी दो बेटियों और वाइफ को छोड़ दिया। 

करिश्मा जल्द ही संदीप तोशनीवाल से शादी की घोषणा कर सकती हैं। संदीप तोशनीवाल एक हेल्थ कंपनी के सीईयो हैं।। उन्होंमे ड्यूक यूनीवर्सिटी से ग्रैजुएट है किया है।

बताया जाता है कि करिश्मा और संदीप के बीच दोस्ती कराने के पीछे मलाइका अरोड़ा ख़ान और करीना की बेस्ट फ्रेन्ड अमृता अरोड़ा का बहुत बड़ा हाथ है

 

Related Posts