अपनी शादी में करिश्‍मा को सैफ ने दिया था बेहद कीमती तोहफा, लोलो ने किया खुलासा

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' सीजन 7 में जज के रूप में नजर आ रही हैं। दरअसल, करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं इसी के चलते करिश्मा कपूर जज के रूप में नजर आई। इस शो में करिश्मा कपूर गेस्‍ट जज बनीं हुई हैं।

शो में करिश्मा ने सैफ अली खान को लेकर कई राज खोले। करिश्‍मा की करीना और उनके पति सैफ अली खान से अच्‍छी बॉन्‍डिंग है। एपिसोड के दौरान उन्‍होंने एक किस्‍सा याद करते हुए बताया, जब सैफ ने उन्‍हें खूबसूरत इयररिंग्‍स गिफ्ट किए थे। ये मौका था करीना-सैफ की शादी का। करिश्मा ने शो में बताया कि नवाब साहब सैफ अली खान ने बिल्कुल नवाबी अंदाज में उन्हें इयररिंग्स गिफ्ट किए थे। 

जिमको आज भी सभांलकर रखा हुआ हैं। इयररिंग्स बहुत अहम हैं। इतना ही नहीं लोलो ने आगे सैफ की खूब तारिफ भी की। करिश्मा ने सैफ के बारे में बताया कि वो शानदार, सूपर कूल और चिल्ड आउट शख्स हैं। सैफ को चीजें मैनेज करना और सभी को हैप्पी रखना आता है।

बात करें डांस इंडिया डांस के इस एपिसोड की तो इसमें करिश्‍मा फिल्‍म दिल तो पागल है के गाने 'ले गई ले गई' और फिल्‍म हीरो नं 1 के गाने 'सोना कितना सोना है' पर डांस करते नजर आएंगी। बता दें कि करिश्मा लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज मेंटलहुड से उन्होंने डिजीटल डेब्यू किया है। 

इसके साथ ही करिश्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। ये कहना गलत नहीं है कि डांस में उनका कोई मुकाबला नहीं है। 44 साल की उम्र में भी कर‍िश्‍मा उन अभिनेत्रियों की लिस्‍ट में शुमार हैं जो उम्र को मात देती हैं।