करिश्मा कपूर को आई सलमान खान की याद, शेयर की पुरानी तस्वीर, देखें

6 days ago

बॉलीवुड की 90 दशक की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों फिल्मों से दूर है। इस समय वह अपना सारा समय अपने दोनों बच्चों के साथ बिता रही है। भले ही वो फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन आज भी जब टीवी पर उनकी फिल्म आती है तो हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। 

करिश्मा अपने फिल्मी दौर को याद कर रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह सलमना खान के साथ नजर आ रही है। ये तस्वीर करिश्मा कपूर और सलमान खान की फिल्म  'दुल्हन हम ले जाएंगे' की है। इस फोटो को शेयर करते वक्त करिश्मा कपूर ने इसे कैप्शन दिया- 'किस फिल्म में लिफ्ट मांगते हुए? बताइए फिल्म का नाम। फ्लैशबैक फ्राईडे'आपको बता दें कि सलमान खान और करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और इनकी जोड़ी दर्शकों को भी खूब भाती रही है। सलमान और करिश्मा ने 'बीबी नंबर 1', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'चल मेरे भाई' और 'हम साथ साथ हैं' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। बता दें कि करिश्मा कपूर के एक्स-हसबैंड संजय कपूर 53 साल की उम्र में एक बार पिता बने हैं। संजय की तीसरी वाइफ प्रिया सचदेव ने कुछ वक्त पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है।

ALSO READ : स्विट्जरलैंड में पापा सैफ के साथ इग्लू में बैठे नजर आए तैमूर अली खान, देखें क्यूट फोटो

करिश्मा कपूर ने सितंबर 2003 में संजय कपूर से शादी की थी, दोनों के समायरा (12) और कियान राज कपूर (7) नाम के दो बच्चे भी हैं। साल 2010 में करिश्मा ने दोनों बच्चों के साथ संजय का घर छोड़ दिया था और जून 2016 में दोनों का तलाक हो गया था। करिश्मा कपूर और संजय कपूर के दो बच्चे हैं, जिनकी कस्टडी करिश्मा कपूर के पास है। हालांकि, संजय कपूर को अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ समय बिताते देखा जाता है। प्रिया सचदेव की यह दूसरी तो संजय कपूर की तीसरी शादी है।