single-post

PICS - रैम्प पर 45 साल की करिश्मा कपूर का जलवा, तस्वीरें देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप

March 7, 2019, 4:54 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 45 साल की उम्र में भी गजब की खूबसूरत दिखती हैं। आए दिन वो फैशन शोज या भी अवॉर्ड नाइट्स में नजर आती है। करिश्मा ने हाल ही में एक जुलरी ब्रांड के लिए रैम्प वॉक किया है। ब्लैक कलर की ड्रेस और डायमंड जुलरी में वो गजब की खूबसूरत दिख रही थीं। करिश्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

उनकी खूबसूरती की बात सोशल मीडिया पर होती रहती है। आज वो भले ही  फिल्मों से दूर हैं लेकिन पॉपुलारिटी अभी भी उतनी ही हैं। करिश्मा कपूर इंटरनेट पर अभी भी छाई रहती हैं। उनका हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहता है।

करिश्मा का हर अवतार लोगों को पसंद आता है। करिश्मा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालते रहती हैं।

करिश्मा कपूर के फिल्मों की बात करें तो ज्यादातर फिल्में गोविंदा के साथ की थी 90 के दशक में ये जोड़ी पॉपुलर जोड़ियों में से एक हुआ करता था। 

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही थी हांलाकि अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इसकी वजह ये है कि करिश्मा दोबारा शादी करने के मूड में बिल्कुल नहीं थीं। 

इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। अब वो सिर्फ अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहती हैं। संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा पर उनके दोनों बच्चों की जिम्मेदारी है। 

करिश्मा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। आज भी वो कई प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करती हैं। करिश्मा 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी वैसी ही है। करिश्मा को आज भी जुबैदा, हीरो नंबर वन, राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। 

करिश्मा 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही है। करिश्मा ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि करिश्मा एक वेब सीरीज के जरिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रहे है। खैर वो फिल्मों के अलावा कमर्शियल्स औऱ इवेंट्स में जरूर दिखती है।