सैफ-करीना के घर करिश्मा बॉ़यफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ पहुंची, देखिए तस्वीरें

9 months ago

सैफ अली खान कांकाणी शिकार मामले से बरी होकर मुंबई लौटे तो उनके घर पहुंचे परिवार के लोग। सैफ से मिलने कपूर खानदान के कई लोग पहुंचे। सैफ केस से बरी हो गए है इस पर करीना ही नहीं पूरा कपूर खानदान खुश है। करीना और सैफ की इसी खुशी को सेलिब्रेट करने कपूर फैमिली के कई लोग पहुंचे। करिश्मा कपूर भी फिल्म हम साथ-साथ हैं का हिस्सा थी लेकिन वो सलमान के साथ शिकार पर नहीं गई थी। दरअसल उस दिन करिश्मा जोधपुर में नहीं थी नहीं तो वो भी सलमान के साथ शिकार करने जरूर जाती। करिश्मा भी सैफ की खुशी में शामिल होने उनके घर पहुंची। करिश्मा के साथ उनके बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल भी पहुंचे। 

कपूर खानदान की हर पार्टी में अब संदीप तोशनीवाल नजर आते है। हाल ही में करिश्मा ने बेटी समायरा का जन्मदिन मनाया था। उस पार्टी में संदीप तोशनीवाल तो थे ही करिश्मा के एक्स हस्बैंड संजय कपूर भी पहुंचे थे। करीना की हर पार्टी में करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल को ख़ासतौर से बुलाया जाता है ।

 करिश्मा ने भले ही संदीप के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल नहीं किया है लेकिन करीना, उनकी फैमिली और बॉलीवुड ने करिश्मा और संदीप को कपल मान लिया है। 

 संदीप तोशनीवाल का तलाक हो चुका है। संदीप की दो बेटियां है। उनकी पत्नी दोनों बेटियों के साथ दिल्ली में रहती हैं। संदीप अब करिश्मा से जल्द शादी करने वाले हैं। करिश्मा के एक्स हस्बैंड संजय कपूर प्रिया सचदेव से शादी कर चुके हैं और अब  कऱिश्मा की शादी की तैयारी हो रही है।

 

संदीप और करिश्मा की मुलाकात एक पार्टी में कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। उसके बाद से दोनों के बीच रिश्ता बढ़ता गया और अब बात शादी तक आ गई है। करिश्मा के परिवार वालों ने भी इस रिश्ते को मान लिया है। संदीप तोशनीवाल एक मशहूर फार्मास्यूटिकल कंपनी के सीईओ हैं। 2003 में उनकी शादी अशरिता से हुई थी। संदीप तोशनीवाल की 2 बेटियां हैं । गौरतलब है कि करिश्मा भी दो बच्चों की मां हैं और अब इंतजार है करिश्मा और संदीप की शादी का ।