single-post

क्या करिश्मा और संदीप के रिश्तों में आई दरार ? लंदन में करिश्मा के साथ नजर नहीं आए !

June 26, 2018, 5:10 p.m.

करिश्मा कपूर ने 25 जून को अपना बर्थडे मनाया। करिश्मा की बर्थ-डे पार्टी में उनकी मम्मी और बच्चे, बहन करीना, ब्रदर इन लॉ सैफ, तैमूर,  अमृता अरोड़ा, सोनम और उनके हस्बैन्ड तो मौजूद थे। लेकिन किसी शक्स की कमी लग रही थी तो वो थे करिश्मा के  बॉयफ्रेन्ड संदीप तोशनीवाल। संजय कपुर से डिवोर्स ले चुकी दो बच्चों की मम्मी करिश्मा पिछले कई सालों से संदीप तोशनीवाल नाम के  बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं।

कुछ दिन पहले तक करिश्मा और संदीप एक दूसरे के साथ साए की तरह चलते थे।दोनों एक दूसरे के बिना कोई भी पार्टी अटेन्ड नहीं करते थे। संदीप तोशनीवाल करिश्मा के साथ कपूर फैमली में होने वाले फंग्शन्स को भी अटेन्ट करते हैं।

 वो करिश्मा के पापा रणधीर कपूर की बर्थ-डे पार्टी में भी शिरकत कर चुके हैं। संदीप तोशनीवाल के साथ कहीं वॉकेशन मनाने भी गईं थीं। दोनों की ये तस्वीरें हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर हुईं थी

लेकिन जब करिश्मा ने अपनी फैमली और फ्रेन्ड्स के साथ लंदन में अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट किया.. तो यहां संदीप तोशनीवाल का कोई अता पता नहीं चला। हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब करिश्मा के पापा रणधीर कपूर से संदीप तोशनीवाल के साथ उनकी बेटी के रिलेशन पर सवाल किया गया था तो रंधीर कपूर ने कहा था कि उनके पास संदीप तोशनीवाल के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

 रणधीर कपूर ने कहा था कि वो संदीप को नहीं जानते हैं। करिश्मा के पापा ने ये भी ख़ुलासा किया कि हाल ही में जब उन्होंने अपनी बेटी से उनकी दूसरी शादी पर बात की थी तो करिश्मा दूसरी शादी के लिए तैयार नहीं हुईं। कहीं ऐसा तो नहीं कि संदीप के साथ भी करिश्मा का रिश्ता मुश्किल में पड़ गया है। आखिर क्या वजह है कि करिश्मा की बर्थडे पार्टी में संदीप 

तोशनीवाल नजर नहीं आए।