करिश्मा ने एक्स हस्बैंड संजय कपूर के साथ मिलकर मनाया बेटी का जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

1 years ago

करिश्मा कपूर और संजय कपूर  का तलाक हो चुका है। करिश्मा से अलग होने के बाद संजय ने शादी भी कर ली है लेकिन संजय अब भी अपने बच्चों से मिलते जुलते रहते हैं।  

11 मार्च को करिश्मा की बेटी समायरा का बर्थडे था। करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय के साथ मिलकर बेटी का बर्थडे मनाया। बर्थडे पार्टी की तस्वीर करिश्मा और संजय कपूर की वाइफ प्रिया सचदेव कपूर ने शेयर की है। 

साल 2003 में करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेस मैन संजय कपूर से शादी की थी। 29 सितंबर को करिश्मा और संजय कपूर की शादी हुई थी। शुरू के कुछ साल तो बहुत अच्छे से बीता लेकिन  बेटी समायरा की पैदाइश के बाद से ही मैरिड लाइफ डिस्टर्ब हो गई।  समायरा को विदेश ले जाने के मामले मे तो ये कपल हाई कोर्ट तक चला गया। 

उस वक्त इनके रिश्तों में इस कदर तल्खी आई कि दिल्ली हाई तक ने इन्हें अपने शादी शुदा जिंदगी को संवारने की नसीहत दे डाली थी। उसके बाद ये कपल तो एक हो गया लेकिन बेटे कियान के जन्म के बाद करिश्मा मुंबई ही शिफ्ट हो गई। इस बार ये खबर आई थी कि मॉडल प्रिया सचदेव से अपने हस्बैंड की क्लोज फ्रेंडशिप से परेशान होकर उन्होंने दिल्ली छोड़ दिया है। 

करिश्मा और संजय ने अपनी शादी को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन इनका सेपरेशन हो गया। तलाक लेने से पहले करीब 10 सालों तक दोनों अलग रहें लेकिन साल 2016 में करिश्मा और संजय ने तलाक ले लिय़ा।

वहीं पिछले साल ही संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी कर अपना दोबारा घर बसा लिया है । संजय ने हाल ही में प्रिया सचदेव से शादी की है । प्रिया के साथ संजय ने पिछले साल शादी की है । शादी के बाद भले ही संजय अपनी पहली पत्नी और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से अलग हो गए हों । लेकिन अपने बच्चों से संजय का प्यार अब भी है ।

कुछ दिन पहले ही में संजय ने अपने और करिश्मा दोनों बच्चों बेटी समायरा और बेटे कियान से मुलाकात की है । संजय ने अपने दोनों ही बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है । दोनों बच्चों के साथ संजय ने खूब बातें की ।