बेटे कियान के साथ एक्स हसबैंड संजय कपूर से मिलने गईं करिश्मा कपूर, क्या है माजरा, देखिए तस्वीरें

1 years ago

कपूर खानदान की लाड़ली और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों खूब खबरों में चल रही हैं । जी हां, आजकल तो आए दिन करिश्मा को लेकर खबरें आती रहती हैं । हाल ही में करिश्मा के दोनों बच्चे समायरा औऱ कियान ने अपने पापा और करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर के साथ एक फोटोशूट करवाया है ।

अब लीजिए करिश्मा अपने बच्चों के साथ एक्स हसबैंड संजय कपूर से मिली हैं । जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने करिश्मा बेटे कियान के साथ हाल ही में संजय कपूर के साथ लंच डेट पर गईं है । हाल ही में इनको मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया है ।

हालांकि करिश्मा ने संजय से क्यों मुलाकात की है इस बारे में अभी कोई खबर नहीं है । लेकिन हां इतना जरूर है कि शायद अब बच्चों की खातिर ही सही लेकिन करिश्मा और एक्स हसबैंड संजय कपूर के साथ अनबन खत्म हो गई है ।

संजय और करिश्मा ने साल 2003 में शादी की थी । खैर अब तलाक लेकर दोनों अलग हो चुके हैं । तो वहीं पिछले साल ही संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी कर अपना दोबारा घर बसा लिया है ।

बता दें कि संजय और प्रिया पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में थे। ये संजय की तीसरी शादी है और प्रिया की दूसरी।

संजय से पहले प्रिया ने हॉटेलियर विक्रम चटवाल से शादी की थी । खैर करिश्मा भी अब दूसरी शादी का मना बना रही हैं । कहा जा रहा है कि करिश्मा जल्द ही बिजनैस संदीप तोशनीवाल से शादी कर सकती हैं ।