करिश्मा अपनी हिट फिल्म के रीमेक में करीना को लीड रोल में देखना चाहती हैं ? जानिए वो कौन सी फिल्म है

6 days ago



करीना और करिश्मा कपूर दोनों ही बहनों में काफी प्यार है। आए दिन दोनों को साथ देखा जाता है। दोनों ही बहनें एक साथ बॉलीवुड की शादियों, पार्टियों और अवॉर्ड शो में नजर आती हैं। करीना करिश्मा से करीब 6 साल छोटी हैं। करिश्मा की फिल्में देखकर वो बड़ी हुई हैं और बड़ी बहन के लिए उनके दिल में काफी प्यार भरा है। वहीं करिश्मा अपनी बहन करीना से बहुत प्यार करती हैं।



 हाल ही में करिश्मा कपूर से बॉलीवुड में बन रहे फिल्म के सीक्वल को लेकर बात की गईतो उन्होंने अपनी बहन के लिए एक फिल्म का सुझाव दिया है। करिश्मा को लगता है कि उनकी 1999 में रिलीज हुई फिल्म बीवी नंबर वन फिल्म का रीमेक होना चाहिए और इस फिल्म में करीना को उनका वाला रोल करना चाहिए। करिश्मा को लगता है कि फिल्म बीवी नंबर वन में पूजा का किरदार बेबो भी बेहतरीन तरीके से कर सकती हैं। हो सकता है कि जल्द ही डेविड धवन अपनी सुपर हिट फिल्म बीवी नंबर वन का रीमेक प्लान कर लें। 



वैसे करीना कई बार अपनी बड़ी बहन करिश्मा के गानों पर अवॉर्ड शोज में डांस  कर चुकी हैं। करीना अपनी बहन करिश्मा के टैलेंट को दिल से सलाम करती हैं। करीना मानती हैं कि उनकी बहन ने बहुत स्ट्रगल के बाद बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। 




 करीना और करिश्मा में कितना प्यार है ये तो जगजाहिर है। ब़ॉलीवुड में कोई भी पार्टी हो ये दोनों सिजलिंग सिस्टर्स हमेशा एक साथ आती है नजर । करीना की फिलहाल सबसे अच्छी दोस्त उनकी बहन करिश्मा ही है। बचपन से करिश्मा करीना का ख्य़ा्ल रखती आई है और आज भी रख रही है। कोई भी मौका हो करीना और करिश्मा हमेशा एक साथ ही दिखती है और इनका आपसी प्यार भी साफ झलकता है।




करीना के लि्ए भी बहन करिश्मा हमेशा ही उनकी आइडल रही है । बेबो और लोलो दोनों ने ब़ॉलीवुड में अपने परिवार का मान बढ़ाया है और ये दिखा दिया है कि कपूर खानदान की ल़डकियां भी बॉलीवुड पर राज कर सकती है।