कंगना रनौत के घर पर करणी सेना का प्रदर्शन, कंगना से माफी मांगने की मांग !

5 months ago

करणी सेना ने फिल्म मणिकर्णिका के खिलाफ प्रदर्शन शुरु कर दिया है। करणी सेना ने मुंबई में कंगना के घर का घेराव किया।  कंगना से माफी मंगवाने के लिए इन्होनें बॉलीवुड की क्वीन के घर के बाहर मोर्चा खोल दिया है। करणी सेना के सद्स्यो ने मुंबई पुलिस से कगंना के घर के बाहर प्रोटेस्ट करने की इजाजत मांगी थी जो उन्हें नहीं मिल पाई थी। बावजूद इसके करणी सेना के सदस्य कंगना के घर के बाहर जाकर बैठ गए। कंगना के घर के बाहर पहले से ही मुंबई पुलिस ने सेक्योरिटी बढ़ा रखी थी. और इसी लिए प्रोटेस्ट करने वाले इन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया। करणी सेना के कई सदस्यों ने कंगना के घर के आगे जमकर नारेबाजी की। 

आपको बता दे करणी सेना लगातार कंगना को धमकियां दे रही है। यहां तक की कंगना के उपर एसिड अटैक करने की धमकी भी दी गई थी। करणी सेना के महाराष्ट्र के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामणी ने तो कंगना को माफी मांगने तक को कह दिया था। दरअसल कुछ दिन पहले कंगना ने कहा था कि अगर करणी सेना ने उनकी फिल्म को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो वो सबको बर्बाद कर देंगी। वो भी राजपूत हैं और उनका भी खून गर्म है।  

अब भी करणी सेना का गुस्सा फिल्म के साथ साथ कंगना के बयान पर भी है...करणी सेना के महाराष्ट्र के अध्यश्र आनंद सिंह तोक का कहना है की वो कंगना के स्टेटमेट से आहत हुए हैं जिसमें कगंना ने करणी सेना को बरबाद करने की धमकी दी थी। कंगना और मेकर्स की तरफ से कोई भी जवाब ना आने के बाद फ़िल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन के ऑफिस के बाहर करणी सेना के द्वारा प्रोटेस्ट किया गया था और करणी सेना ने नोटिस चिपकाया था और रिलीज से पहले विवाद सुलझाने का अल्टीमेटम भी दिया था। इसी के चलते मुम्बई पुलिस ने करणी सेना के 7 लोगो को मुम्बई से तड़ीपार कर दिया था।  

हालांकि करणी सेना का स्टेंड अब थोड़ा बदला बदला सा नजर आ रहा है... इनके मेंबर्स का कहना है कि अगर फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई को गलत तरीसे से दिखाया गया तो वो फिल्म के खिलाफ खड़े होंगे वरना उन्हें फिल्म की रिलीज में कोई दिक्कत नहीं है... ऐसे में एक बात तो साफ है कि जिस तरह फिल्म की रिलीज से पहले करणी सेना के सदस्य कंगना से माफी मंगवाने पर अड़े हैं उसे देखते हुए फिल्म के लिए मुश्किल भी बढ सकती हैं...