single-post

पूरा हुआ कार्तिक आर्यन का सदी के महानायक के साथ काम करने का सपना, जानिए क्या है अगला प्रोजेक्ट

Sept. 22, 2019, 7:15 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। इस समय वो अपनी आने वाली फिल्मों में लगे हुए हैं। कार्तिक आर्यन ने कुछ समय पहले ही फिल्म लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग पूरी की है। इन दिनों वह फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा भी उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन इस समय कार्तिक सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं और यह उनकी बकेट लिस्ट में शामिल था। 

अमिताभ से मुलाकात की उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। तस्वीर में दोनों कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं दोनों की पीठ कैमरे की तरफ है। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, 'बकेट लिस्ट। 

अमिताभ बच्चन सर।' कार्तिक का सपना पूरा होने पर उनके फैंस बहुत खुश हैं और वो उन्हें कमेंट कर बधाइयां दे रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा, 'सपने पूरे होते हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दो हैंडसम अभिनेता साथ बैठे हैं।' रिपोर्ट्स के अनुसार एक दिन पहले ही दोनों सितारों ने एक विज्ञापन के लिए शूट किया था और यह तस्वीर उसी के दौरान की है।

 इस एड में बिग बी के डुप्लीकेट भी नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलइया के सीक्वल में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म से उनका लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म का निर्देशन अनीस बाज्मी कर रहे हैं। 

वहीं, सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार भी भूषण कुमार के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। चर्चा थी कि फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो रोल हो सकता है और डायरेक्टर भी ऐसा ही चाहते हैं लेकिन अभी तक इसे लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।