बॉक्स ऑफिस पर जारी है फिल्म 'लुका छुपी' का जादू, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 150 करोड़ पार !

2 weeks ago

फिल्म 'लुका छुपी' का 10वें दिन भी जादू बरकरार है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अभिनय से सजी लुका छुपी ने भारतीय बाजार में 67.36 करोड़ कमा लिए हैं। ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आपको बता दें कि फिल्म तमिलरॉकर्स साइट पर ऑनलाइन लीक हो गई हैं। साथ उनकी जबरदस्त एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। 10वें दिन फिल्म ने 67.36 करोड़ का कारोबार किया है।



















  इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी हैं। तरण ने लिखा है कि यंगर जनरेशन को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। इससे पहले फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर इस कदर धमाल मचाया था कि हर कोई दंग हो गया था। बता दें कि कुछ ऐसा ही रिकॉर्ड उनकी हालिया रिलीज फिल्म लुका छुपी भी बनाती हुई नजर आ रही है। 


ये फिल्म कार्तिक आर्यन की अबतक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। वहीं कार्तिक और कृति की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में लिवइन रिलेशन पर ज्यादा जोर दिया गया है कि शादी से पहले कैसे एक लड़का और लड़की लिवइन में रहते हैं। 

कार्तिक कृति से शादी के लिए काफी उतावले होते हैं, लेकिन कृति उन्हें सलाह दे देती हैं कि वो लिवइन में रहना चाहती हैं। बस फिर यहीं से सारी परेशानियां शुरू हो जाती हैं। दोनों अपने लिवइन की कहानी अपने परिवार वालों को सुनाते हैं। झूठी शादी का नाटक भी दोनों करते है। 



इसमें कोई शक नहीं है कि स्त्री के बाद दिनेश विजान इस फिल्म से भी कमाल दिखा गए हैं। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स भी हैं। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये फिल्म और कितनी कमाई करती है।