single-post

पोस्टर लगवा दो गाने पर शिल्पा शेट्टी ने कार्तिक आर्यन के साथ किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

March 2, 2019, 9:12 a.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज हो गई हैं। फिल्म रिलीज से पहले दोनों ने अपनी फिल्म का प्रमोशन बहुत जोरो से किया था। पिछले दिनों से स्टार्स शो  'सुपर डांस चैप्टर 3' के सेट पर पहुंचे थे। जिसका वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा हैं। बच्चों के शानदार डांस परफॉर्मेंस देख कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बेहद हैरान रह गए। इस शो में दोनों बच्चों और जज के साथ खूब मस्ती की।

इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने तो शिल्पा शेट्टी के साथ डांस किया। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  कार्तिक आर्यन ने शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का पॉपुलर सॉन्ग ''पोस्टर लगवा दो बाजार में'' के गाने पर जबरदस्त डांस किया। इस गाने पर दोनों स्टेज पर बेहतरीन स्टेप्स करते हुए दिखाई दिए। फिलहाल कार्तिक आर्यन को देखकर शिल्पा शेट्टी काफी अच्छा महसूस करने लगी थीं। उन्होंने उन्ही के सामने अपने दिल की बात शेयर की। शिल्पा शेट्टी  ने कहा, ''K A (कार्तिक आर्यन) इसका उल्टा A K (अक्षय कुमार), यह मुझे जवान अक्षय कुमार की याद दिलाता है।

आपको बता दें कि फिल्म लुका छुपी को बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया जा रहा है।  इसकी कहानी मथुरा के गुड्डू (कार्तिक आर्यन) की है जिसे रश्मि (कृति सेनन) से प्यार हो जाता है। गुड्डू ठहरे छोटे शहर के युवा, इश्क हुआ तो शादी की बात करते हैं लेकिन खुले मिजाज वाली रश्मि शादी से पहले रिश्ते को आजमाने के लिए लिव-इन की बात करती हैं तो दोनों की जिंदगी में ट्विस्ट आ जाता है। रश्मि के पिता ठहरे नेता और वह भी लिव-इन के धुर विरोधी। गुड्डू और रश्मि पति-पत्नी बनकर रहने लगते हैं। लेकिन एक दिन घरवालों को इसकी भनक लग जाती है, और फिर शुरू हो जाता है ग्रेट इंडियन फैमिली ड्रामा। इस तरह फिल्म की कहानी में छोटे शहर की मानसिकता और वहां की जिंदगी की गहरी से पड़ताल है। फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग और हंसी का पुट फिल्म को बोर नहीं होने देता है।