single-post

कार्तिक आर्यन कभी इस घर में रहते थे किराये पर, आज बने उसके मालिक

July 11, 2019, 10:36 p.m.

Kartik Aaryan

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुके कार्तिक आर्यन आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। सोनू के टीटू की  स्वीटी और लुका-छिपी जैसी हिट फिल्म देने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नई फिल्म पति-पत्नी और वो की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में एक्टर ने वर्सोवा में एक नया फ्लैट खरीदा है। खास बात है कि एक्टर कभी उसी फ्लैट में बतौर पेइंग गेस्ट रहते थे। 

Kartik Aaryan

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने मुंबई के यारी रोड में 1.60 करोड़ में फ्लैट खरीदा है। 459 स्कैयर फीट में बना उनका ये फ्लैट 5वें मंजिल पर है। एक रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन ने इस फ्लैट के लिए मई में ही डील कर लिया था।Kartik Aaryanइसी साल उन्होंने इस फ्लैट के लिए 9.60 लाख रुपये जमा करवाए थे। कार्तिक आर्यन ने ये फ्लैट अपनी मां माला तिवारी के नाम पर ली है,  वहीं जब कार्तिक आर्यन से उनके इस नए फ्लैट के बारे में सवाल किया तो उन्होंने इसपर रिस्पांस देने से मना कर दिया। खास बात है कि एक्टर जिस घर में कभी किराये पर रहते थे, अब वो घर उनका है। कार्तिक उस घर में तब रहते थे जब  ग्वालियर से मुंबई रहने आए थे।

Kartik Aaryan

 एक्टर लगातार मेहनत के बाद बॉलीवुड में बैट टू बैट हिट फिल्मों का हिस्सा बन रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें एक्टर हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वो पहली बार सारा अली खान, रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म पति पत्नी और वो में भी दिखाई देंगे।Kartik Aaryanहाल ही में पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही भूमि पेडनेकर ने एक्टर को लेकर कहा कि उसका खुद का एक स्पेस है और साथ ही कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी है। इसके अलावा पर्दे पर उसकी एनर्जी जबरदस्त होती है, इसलिए मुझे लगता है कि हमारी केमिस्ट्री भी जबरदस्त दिखेगी। 

Kartik Aaryan

उन्होंने कहा कि दर्शक जानना चाहते हैं कि पर्दे पर हमारी केमिसट्री कैसी होगी, ऐसे में मैं चाहती हूं कि हमारी जोड़ी लोगों की उम्मीदों पर खड़ा उतरे।