लखनऊ में कार्तिक आर्यन को मिला बेहद खास सम्मान, कर रहे थे 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग

1 months ago

Kartik Aaryanबॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रहे हैं। अब कार्तिक आर्यन अपनी एक और फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में हो रही हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी। हाल ही में कार्तिक आर्यन को लखनऊ में एक खास सम्मान मिला है। 

Kartik Aaryan

लखनऊ पोस्ट ऑफिस ने उन्हें एक कस्टमाइज्ड पोस्टल से सम्मानित किया है। उन्हें यह सम्मान लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र के डाक सेवा निदेशक कृष्ण कुमार यादव ने दिया। बता दें कि कार्तिक फिलहाल लखनऊ में ही हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। आईएएनएस की खबर के मुताबिक, कृष्ण कुमार यादव ने कहा, "हम कार्तिक को कुछ ऐसा देना चाहते थे जिन्हें वह हमेशा याद रखें। 

Pati Patni Aur WohKartik Aaryan

स्टैम्प कलेक्शन का हिस्सा बनने से ज्यादा खास और क्या हो सकता है? यह हमारी एक नई पहल है।" उन्होंने आगे कहा, "जब हमने कार्तिक के साथ स्टैम्प साझा की तो वह बेहद उत्साहित नजर आए। वो ये जानना चाहते थे कि कोई इसका इस्तेमाल किस तरह से कर सकता है। हमने उन्हें बताया कि इनका इस्तेमाल न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी लोगों को पत्र लिखने के लिए किया जा सकेगा। वह बहुत खुश थे।"

Kartik AaryanKartik Aaryan

 आपको बता दें कि पति पत्नी और वो साल 1978 में आई थी। इस फिल्म को बी आर चोपड़ा ने बनाया था। फिल्म में पति, पत्नी औऱ सेक्रेटरी के अफेयर की कहानी थी। वहीं इतने सालों बाद अब इस फिल्म को जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा बना रहे है। फिल्म में कार्तिक आर्यन संजीव कुमार के रोल में होंगे। 

Kartik Aaryan

अनन्या पांडे फिल्म में कार्तिक की सेक्रेटरी का रोल करेंगी। जो कि पति पत्नी और वो में रंजीता कौर ने प्ले किया था। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।