single-post

कार्तिक आर्यन के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, बनेंगे जैकलिन फर्नाडीस के हीरो

Sept. 30, 2018, 2:31 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन तो अपको याद ही होगा जिनकी शुरुआत प्यार का पंचनामा से हुई थी। इस फिल्‍म को लोगों का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है। इसके बाद इस फिल्म सीक्वल में भी कार्तिक अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म से कार्तिक को पॉपुलैरिटी मिली जिसके बाद कार्तिक को एक के बाद एक मूवी के ऑफर आने लगे।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' सक्‍सेस इंजॉय कर रहे है। वहीं अब खबरें आ रही है कार्तिक जल्द ही फिल्म 'लुका छुपी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सैनन नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चूकी है। डायरेक्‍टर लक्ष्मण उतेकर ने इस फिल्म को निर्देशित किया है।

इतना ही नहीं 'किरिक पार्टी' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनकी हीरोइन जैकलिन फर्नाडीस होगी। कार्तिक का कहना है  कि जैकलिन के साथ काम करने के लिए वह काफी बेचैन है। बता दें कि 'किरिक पार्टी' कन्नड़ कैंपस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो 2016 में रिलीज हुई थी। यह इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म को फेमस डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया था।