भारती सिंह के साथ कार्तिक आर्यन ने किया पोल डांस, वीडियो वायरल

2 weeks ago


कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म लुका छुपी शुक्रवार को रिलीज हो चूकी हैं। पिछले दिनों कार्तिक और कृति ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। पिछले दिनों  दोनों टीवी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे। जहां दोनों ने जमकर मस्ती शनिवार को टीवी पर ये शो टेलिकास्ट हुआ। इस शो में कार्तिक ने तो भारती सिंह के साथ पोल डांस किया। लेकिन भारती पोल डांस नहीं कर पाई। कार्तिक भारती से बचते हुए पोल के ऊपर ही चले गए। शो का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस को खूब पसंद आ रहा है।


दरअसल, शो में  बच्चा यादव यानी कीकू शारदा ने कार्तिक और कृति के साथ केबीसी खेलते हुए नजर आए। इस दौरान बच्चा यादव ने कई मजेदार सवाल-जवाब किए। इसी दौरान जब कार्तिक फोन ओ फ्रेंड करने की बात कहते हैं तो बच्चा यादव उनसे ऑडियंस पोल लेने के लिए कहते हैं। लेकिन स्टेज पर सचमुच का पोल यानी खंबा आ जाता है। जिस पर कार्तिक और भारती पोल डांस करते हैं।
ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल कर रही हैं। पहले दिन फिल्म ने  8.01 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 10.08 करोड़ की कमाई की। इस तरह से फिल्म ने दो दिन में ही 18.09 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इस बात की जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।



आपको बता दें कि फिल्म की कहानी मथुरा के गुड्डू (कार्तिक आर्यन) की है जिसे रश्मि (कृति सेनन) से प्यार हो जाता है। गुड्डू ठहरे छोटे शहर के युवा, इश्क हुआ तो शादी की बात करते हैं लेकिन खुले मिजाज वाली रश्मि शादी से पहले रिश्ते को आजमाने के लिए लिव-इन की बात करती हैं तो दोनों की जिंदगी में ट्विस्ट आ जाता है।  


रश्मि के पिता ठहरे नेता और वह भी लिव-इन के धुर विरोधी। गुड्डू और रश्मि पति-पत्नी बनकर रहने लगते हैं। लेकिन एक दिन घरवालों को इसकी भनक लग जाती है, और फिर शुरू हो जाता है ग्रेट इंडियन फैमिली ड्रामा। इस तरह फिल्म की कहानी में छोटे शहर की मानसिकता और वहां की जिंदगी की गहरी से पड़ताल है। फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग और हंसी का पुट फिल्म को बोर नहीं होने देता है।