single-post

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के लिए दिल्ली में रखी पार्टी, सामने आए वीडियो

March 25, 2019, 9:56 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलना। शनिवार को मुंबई में हुए 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड से नवाजा गया। जिसके बाद सारा अली खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

सारा के साथ-साथ उनकी मां अमृता सिंह भी बेहद खूश है। इस खुशी को सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउट पर शेयर किया। जिसके बाद कार्तिक आर्यन ने कमेट किया था - बधाई हो सारा, अब तो कॉफी से काम नहीं चलेगा, दिल्ली में पार्टी करते हैं।

वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए है जिसमे कार्तिक और सारा पार्टी करते नजर आ रहे है। ये पार्टी बीती रात दिल्ली में की गई है। ये पार्टी सारा के अवॉर्ड जीतने की और कार्तिक की फिल्म लुका छुपी की सक्सेस में रखी गई थी। एक वीडियो में जहां कार्तिक वाइन की बोतल खोलते नजर आ रहे है तो वहीं दूसरी वीडियो में सारा और कार्तिक बालकनी में फैंस को हैले कहते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आ रहे है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से ये दोनों दिल्ली में है जहां अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे है।  फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में भी जानकारी दी गई। फिल्म में सारा अली खान, कार्तिक और रणदीप हुड्डा होंगे। इस वीडियो में दोनों हंस रहे हैं तभी सारा जोर से कार्तिक का नाम लेती हैं और कार्तिक हंसते हुए सारा का मुंह पर हाथ रख देते हैं।