single-post

कार्तिक आर्यन ने किया अनन्या पांडे के साथ डिनर डेट का खुलासा, कही ये बात

Dec. 19, 2018, 11:21 a.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सातवे आसमान पर है। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से फैमस हुए कार्तिक इन दिनों  अनन्या पांडे के साथ डिनर डेट को लेकर खूब सुर्खियों में है। बता दें कि अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। पिछले दिनों कार्तिक आर्यन और कार्तिक आर्यन को एक साथ मुंबई के रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन अब इस सवाल पर कार्तिक ने अपनी चूपी तोड़ दी है।

एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक से जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं हम लोग डिनर करने लंच करने भी जाते हैं तो लोग बोलने लगते हैं कि डेट कर रहे हैं। ऐसा नहीं है हम लोग बस दोस्त हैं और दोस्त की तरह ही लंच और डिनर पर जाते हैं। कार्तिक अपने हैंडसम लुक्स और स्मार्टनेस से रणबीर कपूर और वरुण धवन को भी टक्कर दे रहे हैं। 

तभी तो कार्तिक की फीमेल फोलोइंग के अलावा बॉलीवुड की नई नवेली सारा अली खान भी फैन हैं। दरअसल बीते दिनों ही सारा अली खान कॉफी विद करण में गई थी। यहां सारा ने बताया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसके अलावा वो एक रेडियो शो में भी गईं। वहां भी सारा ने कहा कि उन्हें कार्तिक बहुत पसंद है। वो बहुत क्यूट हैं और वो उनके साथ डेटिंग करना चाहती हैं।

वैसे भी सोनू की टीटू की स्वीटी की इमेंस सक्सेस के बाद से कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है। इन दिनों कार्तिक की झोली में एक और फिल्म आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक जल्द ही डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म में भी नजर आएंगे। कहा गया है कि कार्तिक को फिल्म की स्टोरी काफी पसंद आई है। इसीलिए उन्होंने ये फिल्म भी साइन कर ली है। फिल्म में लीड हीरो के तौर पर कार्तिक ही नजर आने वाले है। हालांकि फिल्म के लिए अभी हीरोइन का फाइनल होना बाकी है। मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म में कोई नया चेहरा नजर आए।