single-post

इम्तियाज अली की अगली फिल्म में रोमांस करेंगे कार्तिक और सारा ! जल्द शुरू होगी शूटिंग

March 1, 2019, 12:04 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन की चर्चा पिछले कई महीनों से हो रही हैं। इस चर्चा के पीछे का कारण है दोनों की डेट। पिछले दिनों जहां सारा अली खान ने कॉफी फिद करण में खुलासा किया था कि वो कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। जिसके  बाद से हर कोई इस कपल को डेट करते हुए देखने को बेकरार है, लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हो पाया है कि दोनों कब डेट पर जा रहे हैं।

अब खबर आई हैं कि दोनों रियल लाइफ में डेट पर जाए या ना जाए लेकिन रिल लाइफ में दोनों एक दूसरे को डेट करेंगे। ऐसा हम नहीं बल्कि खबरें बोल रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, इम्तियाज अली की अगली फिल्म में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे। ये फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल होगी। 

अभी तक इसके नाम पर फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन ये एक लव स्टोरी होगी जो अगले हफ्ते फ्लोर पर जाएगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और पंजाब में होगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले रणदीप इम्तियाज के साथ फिल्म हाईवे में काम कर चुके हैं।

सारा अली खान की बात करें तो इन दिनों सारा ने एक फोटोशूट करवाया है। सारा का शायद ये पहला फोटोशूट है। सारा ने ये फोटोशूट फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए करवाया है। इस फोटोशूट में सारा की अदाएं और उनकी खूबसूरती ने सबको मदहोश कर दिया है। ये पहला मौका है जब वह किसी मैगजीन के कवर पर जगह हासिल कर पाई हैं। 

ALSO READ : जल्द सारा को डेट पर लेकर जाएंगे कार्तिक आर्यन, इन दिनों कर रहें है ये काम

सारा ने पहली बार फिल्मफेयर के जरिए किसी मैगजीन के कवर पर जगह पाई है। इससे पहले वह एक बार हैल्लो मैगजीन पर अपनी मां के साथ नजर आईं थीं लेकिन एक एक्ट्रेस के तौर पर ये इनका पहला फोटोशूट है। लेटेस्ट एडिशन में सारा अली खान को फिल्मफेयर ने कवर पर जगह दी।