single-post

एक अवॉर्ड शोे में कार्तिक ने मम्मी-पापा से बिछड़े बच्चे को परिवार से मिलवाया

Dec. 18, 2018, 1:30 p.m.

एक्टर कार्तिक आर्यन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी है। कार्तिक ने हाल ही में एक इवेंट को दौरान कार्तिक ने खोए हुए बच्चे को उनके मम्मी पापा से मिलवा दिया। मुंबई में बच्चों के लिए हुए एक इवेंट में पहुंचे थे कार्तिक आर्यन। इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी शिरकत की कार्तिक आर्यन ने शो को होस्ट किया।  बच्चों की भीड़ में एक छोटा सा बच्चा अपने मम्मी पापा से बिछड़ गया। 

मम्मी-पापा से अलग होने पर बच्चा रोने लगा था। ऐसे में उस छोटे से बच्चे पर कार्तिक की नज़र पड़ी। जैसे ही कार्तिक को बच्चे की परेशानी समझ आई वैसे ही कार्तिक स्टेज पर गए और अनाउंसमेंट कर दी। एनाउंसमेंट सुनकर बच्चे के पेरेंट्स वहां पहुंच गए।  कार्तिक ने उन पेरेंट्स से बच्चे की पुरी डिटेल्स पूछी और तसल्ली होने के बाद ही बच्चे को उनके हवाले किया। कार्तिक आर्यन को बच्चे के मम्मी पापा ने कई बार धन्यवाद दिया। 

कार्तिक आर्यन को एक के बाद एक कई अवॉर्ड्स भी मिल रहे हैं। पिछले दिनों न्यूज 24 ने उन्हें उभरते हुए एक्टर के तौर पर सम्मानित किया। वहीं दुबई में हुए मसाला अवॉर्ड्स में उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। 

आपको बता दें कि लीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के सितारे खूब बुलंद चल रहे है । पिछले दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे है । कार्तिक की बढती पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम अब उन्हें बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिला रहा है। 

कार्तिक आर्यन की गिनती आज के दौर के युवा और टैंलेटेड एक्टर्स में होती है।  आने वाले समय में कार्तिक के पास काफी बड़े बड़े ऑफर्स हैं, जो उन्हें इंडस्ट्री में ऊंची उड़ान और बड़ी पहचान दिला सकती हैं  कार्तिक ने साल 2010 में फिल्म प्यार के पंचनामा से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में उन्होंने 5 मिनट का नॉन स्टॉप डायलॉग बोला था। कार्तिक उस डॉयलॉग की वजह से रातों रात पॉपुलर हो गए थे। 

खबरों कि माने तो डायरेक्टर इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की स्क्रिप्टिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं। साल 2002 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आंखें' के सीक्वल 'आंखें 2' में कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत होंगे। इस फिल्म का ऐलान साल 2016 में हुआ था।