न्यूज 24 के जश्न-ए-यंगिस्तान में सम्मानित होने के बाद दुबई में भी कार्तिक को मिला सम्मान !

4 days ago

कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी इस साल की कामयाब फिल्मों में से एक है। सिर्फ 30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने करीब 150 करोड़ का बिजनैस भी किया। फिल्म से कार्तिक को स्टारडम को भी अच्छा खासा फायदा होता दिख रहा है। कार्तिक एक के बाद एक फिल्में साइन कर रहे हैं और उनकी फैन फोलोइंग भी दिन पर दिन बढ़ रही है। वैसे सोनू के टीटू की स्वीटी में कार्तिक के काम को कितना पसंद किया गया है इसका सबूत हाल ही में दुबई  में देखने को मिला। 

दुबई में हुए मसाला अवॉर्ड्स 2018 में कार्तिक को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है और इसी अवॉर्ड की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कार्तिक हाथ में अपना अवॉर्ड लिए नजर आ रहे हैं और उनके फेस पर खुशी साफ देखी जा सकती है। 

इससे पहले न्यूज 24 ने भी कार्तिक आर्यन को एक उभरते हुए स्टार के तौर पर सम्मानित किया है। कार्तिक ने दिल्ली आकर अवॉर्ड रिसीव किया था। 

अवॉर्ड मिलने की खुशी कार्तिक ने सोशल मीडिया पर भी जाहिर की थी। न्यूज 24 से मिले अवॉर्ड की  तस्वीक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 

 एक टैलेंटेड एक्टर होने के नाते कार्तिक को ये अवॉर्ड दिया गया है। इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। कार्तिक आर्यन के सितारे खूब बुलंद चल रहे है। 

पिछले दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे हैं । 

 

कार्तिक आर्यन की गिनती आज के दौर के युवा और टैंलेटेड एक्टर्स में होती है।  आने वाले समय में कार्तिक के पास काफी बड़े बड़े ऑफर्स हैं, जो उन्हें इंडस्ट्री में ऊंची उड़ान और बड़ी पहचान दिला सकती हैं  कार्तिक ने साल 2010 में फिल्म प्यार के पंचनामा से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में उन्होंने 5 मिनट का नॉन स्टॉप डायलॉग बोला था। कार्तिक उस डॉयलॉग की वजह से रातों रात पॉपुलर हो गए थे। 

खबरों कि माने तो डायरेक्टर इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की स्क्रिप्टिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं। साल 2002 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आंखें' के सीक्वल 'आंखें 2' में कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत होंगे। इस फिल्म का ऐलान साल 2016 में हुआ था।