कार्तिक आर्यन ने करीना को कहा 'बन जा तू मेरी रानी', तो सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल, देखिए

9 months ago

बॉलीवुड के नए नवेले सुपरस्टार बने कार्तिक आर्यन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं । हाल ही में कार्तिक की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर वो कारनामा किया है जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी । दरअसल फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । फिल्म अबतक 106 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है । फिल्म का बजट महज 25 करोड़ बताया गया है ।

हाल ही में कार्तिक ने बेबो करीना कपूर खान के साथ सिंगापुर में एक फैशन शो में हिस्सा लिया था । इस फैशन शो में कार्तिक ने करीना के साथ रैप पर वॉक किया । बेबो के साथ इस पल को कार्तिक ने बिल्कुल मिस नहीं किया । हाल ही में उन्होंने खुद कहा था कि करीना उनका हमेशा से ही कृश रही हैं ।

फैशन शो के दौरान ही कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो करीना के साथ बन जा तू मेरी रानी पर लिप सिंग करते दिख रहे हैं । इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद अब लोगों ने कार्तिक को ट्रोल किया है ।

कोई कह रहा है कि करीना पहले से ही सैफ की रानी बन चुकी है तुम मत बनाओ । तो कोई कह रहा है कि तैमूर को पता चला तो वो छोड़ेगा नहीं ।

इसी तरह के कई ऐसे फनी ट्रोल्स हैं जो कार्तिक को लेकर किए गए हैं । खैर जो भी हो फिलहाल देखते हैं कि कार्तिक अब अगली फिल्म में कब दिखते हैं ।