single-post

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर कृति सैनन ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक्ट्रेसेस के फेवरेट बनते जा रहे हैं कार्तिक !

Nov. 23, 2018, 12:29 p.m.

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन एक साथ फिल्म लुका छुपी में नज़र आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन का जन्मदिन 22 नवंबर को था। बर्थडे पर कृति सैनन ने लुका छुपी फिल्म की एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर कृति ने गिफ्ट के तौर पर कार्तिक आर्यन के फैन्स को दी है। कृति ने इस पोस्ट में कार्तिक को बहुत अच्छा दोस्त बताया है। 

कृति और कार्तिक इस तस्वीर में बेहद करीब नज़र आ रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी शानदार लग रही है.... फिल्म में कार्तिक आर्यन एक स्टार रिपोर्टर बने हैं और तस्वीर देखकर ये समझ आ रहा है कि कृति शायद कार्तिक की पत्नी हैं क्योंकि तस्वीर में उनके गले में एक मंगलसूत्र दिख रहा है। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रही है। कृति और कार्तिक की ये रोमांटिक कॉमेडी मार्च 2019 में रिलीज़ होगी। 

अब फिल्म में कार्तिक और कृति की केमिस्ट्री कैसी होगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा। क्योंकि कार्तिक आर्यन ने अभी तक अपने पांच फिल्मों के करियर में केवल दो ही हीरोइनों के साथ काम किया है। नुसरत भरूच और दूसरा सुभाष घई की फिल्म कांची की हीरोइन मिष्टी। 

इन दिनों कार्तिक का नाम श्रद्धा कपूर से जुड़ रहा है। दोनों आजकल  खूब साथ नजर आ रहे हैं। इसीलिए दोनों की क्लोजनेस और दोस्ती की बातें होने लगी है। रिसेंटली दोनों को मुंबई में एक साथ देखा गया है। दोनों को मूवी डेट पर कैप्चर किया गया है। 

वैसे भी कार्तिक आर्यन इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के सितारे खूब बुलंद चल रहे है। पिछले दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे है । 

कार्तिक की बढती पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम अब उन्हें बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिला रहा है। वैसे भी सोनू की टीटू की स्वीटी की इमेंस सक्सेस के बाद से कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है। अभी हाल ही में खबर आई है कि कार्तिक क्रिक पार्टी के रीमेक में दिखेगे। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन दिखेंगी।  

खबरों कि माने तो डायरेक्टर इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की स्क्रिप्टिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं। कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली इस प्रोजोक्ट के लिए काफी लम्बे समय से चर्चा में थे। वहीं अब इम्तियाज अली ने अपनी 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन के अपोजिट सारा अली खान को लेने का मन बनाया है।