single-post

कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, करने जा रहे हैं ऐसा रोल !

Jan. 12, 2019, 11:54 a.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन खूब चर्चा में है। एक तरफ जहां सारा अली खान इनको डेट करना चाहती है तो वहीं कई बार कार्तिक को अनन्या पांडे के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है। वैसे इन दिनों कार्तिक को एक के बाद एक बड़ी फिल्म हाथ लग रही है।  पिछले साल फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे है। कार्तिक की बढती पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम अब उन्हें बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिला रहा है।पिछले दिनों जहां फिल्म 'लव आज कल 2' की खबर सामने आई थी वहीं अब एक और खबर है कि खबर है कि कार्तिक आर्यन 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'पति पत्नी और वो' में लीड रोल कर सकते है। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर सकते है। कार्तिक इस फिल्म के रीमेक में संजीव कुमार का किरदार निभा सकते है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू होगी। 

खबर है कि तापसी फिल्म में कार्तिक की पत्नी का किरदार निभा सकती है। हालांकि इस फिल्म में उनकी सेक्रेटरी का रोल कौन निभाएगा इसके लिए अभी किसी एक्ट्रेस के नाम पर मुहर नहीं लगी है। ये फिल्म इसी साल मई-जून तक फ्लोर पर जा सकती है।

ALSO READ : न्यूज 24 के जश्न-ए-यंगिस्तान में सम्मानित होने के बाद दुबई में भी कार्तिक को मिला सम्मान !

साल 2019 कार्तिक खूब धमाका करने वाले है। एक तरफ लव आज कल 2 में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में वो सारा अली खान के अपोजिट काम करने वाले है। वहीं कार्तिक इन दिनों कृति सेनॉन के साथ 'लुका छिपी' में भी काम कर रहे है। इतना ही नहीं डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म में भी नजर आएंगे। कहा गया है कि कार्तिक को फिल्म की स्टोरी काफी पसंद आई है। इसीलिए उन्होंने ये फिल्म भी साइन कर ली है।