single-post

कार्तिक की फिल्म से तापसी पन्नू को बिना बताए किया गया बाहर, जमकर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा !

Jan. 17, 2019, 6:08 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी है। तापसी की फिल्मों में उनकी एक्टिंग की तारीफ किए बिना कोई रह ही नहीं पाता है। बीते दिनों ही तापसी ने अपनी एक्टिंग का कमाल ऋषि कपूर के साथ फिल्म मुल्क में दिखाया है। इसके अलावा बीते दिनों ही वो फिल्म मनमर्जियां में भी नजर आई हैं। जिसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं पिछले कई दिनों से खबर आ रही थी कि तापसी जल्द ही फिल्म पति पत्नी औऱ वो के रीमेक में नजर आएंगी। लेकिन अब खबर आ रही है कि तापसी का पत्ता फिल्म से काट दिया है। इसीलिए तापसी ने फिल्म के मेकर्स पर जमकर गुस्सा दिखाया है। 

तापसी की शिकायत है कि मेकर्स ने उन्हें बिना बताए फिल्म से निकाला है। ऐसे में वो फिल्म के मेकर्स से काफी नाराज हैं। दरअसल जल्द ही कार्तिक आर्यन पति पत्नी और वो के रीमेक में नजर आने वाले है। इस फिल्म के लिए पहले ही तापसी से मेकर्स ने बात कर ली थी औऱ फाइनल कर लिया था। लेकिन हाल ही में अनन्या पांडे के नाम की खबरें आई है। कहा गया है कि वो इस फिल्म में दिखेंगी औऱ तापसी फिल्म से बाहर हो गई है। इसीलिए मेकर्स के अनप्रोफेशनल बिहेवियर से बेहद खफा हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक तापसी ने हाल ही में कहा है कि, फिल्म से बाहर होने के बारे में उन्हें आखिरी समय पर बताया गया है, इसकी वजह से उनकी सारी प्लानिंग पर प्रभाव पड़ेगा। 

अगर उन्हें इसके बारे में पहले जानकारी दी गई होती तो वो बाकी प्रोजेक्ट्स के लिए डेट्स में बदलाव कर सकती थीं। इसके साथ ही तापसी को डायरेक्ट फिल्म से निकालने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि, डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने मुझे इसका कोई कारण नहीं बताया है। उनसे बस किसी दूसरी एक्ट्रेस को लेने के लिए कहा गया। मैंने फिल्म के प्रोड्यूसर्स से भी बात की लेकिन उन्होंने भी कुछ जवाब नहीं दिया है। बस वो बातें घुमा रहे थे। ये मेरे लिए बहुत अजीब था। तापसी ने कहा है कि उन्हें इस सबसे एक नई सीख भी मिल गई है। अब जो भी हो तापसी के बयान के बाद मेकर्स इस पर क्या कहेंगे ये देखना होगा।

ALSO READ : बॉलीवुड के नए सांवरिया कार्तिक आर्यन, बॉलीवुड की हर हीरोइन पर डाल रहे हैं डोरे !