single-post

बॉलीवुड के नए सांवरिया कार्तिक आर्यन, बॉलीवुड की हर हीरोइन पर डाल रहे हैं डोरे !

Dec. 22, 2018, 5:36 p.m.

इन दिनों कार्तिक आर्यन बॉलीवुड ब्यूटीज़ में कुछ ज़्यादा ही पापुलर होते जा रहे हैं। इस चॉकलेटी ब्वॉय के क्लोज़ सर्कल में एक्टर्स कम, एक्ट्रेसेज़ कुछ ज़्यादा ही हैं।  भले ही प्यार के पंचनामा से लेकर - सोनू के टीटू की स्वीटी तक में कार्तिक ने लड़कियों के सितम की कहानी सुनाई हो, लेकिन रीयल लाइफ़ में सिचुएशन बिल्कुल उल्टी है। हर दिन कार्तिक को किसी नई हीरोइन के साथ देखा जाता है। 

सैफ़ की बेटी सारा ने भी कार्तिक को डेट करने की ख़्वाहिश जताई थी, जिसके बाद रनवीर सिंह ने एक अवॉर्ड शो में - कार्तिक-सारा की मुलाकात करवाई थी.। उस छोटी सी डेट में - सारा औऱ कार्तिक के शर्माने के तस्वीरें भी तो सामने आई थी। 

 

इससे पहले की ये कहानी आगे बढ़ती - कार्तिक - चंकी पांडे की लाडली - अनन्या पांडे के साथ डिनर डेट पर देखे गए । हंसते-मुस्कुराते कार्तिक और अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। कार्तिक ने इसे डिनर डेट को सिर्फ़ डिनर कहकर सफाई भी दी थी।

लेकिन अब कार्तिक जैकलीन के साथ देखे गए हैं। जैकलीन के इंस्टा वीडियोज़ में इस पार्टनर इन क्राइम को देखकर - लगने लगा है कि कार्तिक बॉलीवुड के नए लेडीज़ ब्वॉय बनते जा रहे हैं। क्रिसमस के ऐन पहले - जैकलीन के सैंटा बने कार्तिक की ये तस्वीरें बता रही हैं कि जैकलीन से वो जरूरत से ज्यादा क्लोज हैं। 

कुछ दिन पहले तक  कार्तिक आर्यन की नज़र सिंगल कटरीना पर भी टिकी हुई थी। कार्तिक को लगता है कि चूंकि कटरीना का अब रणबीर कपूर से ब्रेक-अप हो गया है.. इसीलिए उनके खाली दिल में वो जगह बना सकते हैं। यही वजह है कि वो आजकल कटरीना कैफ को कुछ ज़्यादा ही फीलर्स भेज रहे हैं। 

 हाल ही में कार्तिक आर्यन जब फैशन डिजाइनर अनाइता अडजानिया के चैट शो में पहुंचे थे तो उन्होंने कहा था कि वो कटरीना के बच्चों के पापा बनना चाहते हैं। यही नही श्रद्धा कपूर के साथ भी एक बार वो मूवी डेट पर जा चुके हैं। श्रद्धा और कार्तिक में काफी बॉन्डिंग नजर आई थी। 

करीना कपूर के साथ भी कार्तिक की खूब बनती है। आए दिन करीना और कार्तिक को साथ देखा जाता है। 

 आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की ऑलरेडी गर्लफ्रेन्ड है। पिछले कई सालों से वो डिंपल शर्मा नाम की एक लड़की को डेट कर रहे हैं। दोनों के कई बार एक साथ घूमते फिरते देखा गया है। लेकिन इसके वावजूगद