single-post

कार्तिक और कृति सैनन की फिल्म लुका छुपी की शूटिंग पूरी हुई, मार्च 2019 में रिलीज होगी फिल्म !

Sept. 20, 2018, 5:34 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन ने 'लुका छिपी' की शूटिंग खत्म कर दी है। कुछ दिनों पहले ही कृति और कार्तिक ग्वालियर में शूटिंग कर रहे थे हालांकि बहुत ही कम समय में इस फिल्म की शूटिंग पूरी भी हो गई है। हाल ही में कार्तिक ने सोशल अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके शूटिंग खत्म होने की जानकारी अपने फैंस को दी है। शूटिंग खत्म होने के बाद की कई पिक्चर्स कार्तिक ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की हैं जहां कार्तिक और कृति सेनन काफी मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं। वहीं पूरी टीम ने साथ मिलकर फिल्म के शूट खत्म होने पर पार्टी भी की। कार्तिक ने अपने पोस्ट में लिखा है- और ये रैप हो गया। लुका छिपी की जर्नी फन से भरी हुई राइड की तरह थी। कार्तिक इस फिल्म में मथुरा के एक लोकल न्यूज चैनल के रिपोर्टर के रोल में हैं। 

वैसे भी कार्तिक आर्यन इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के सितारे खूब बुलंद चल रहे है। पिछले दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाने वाले कार्तिक के पास इन दिनों फिल्मों के ऑफर्स जमकर आ रहे है । कार्तिक की बढती पॉपुलेरिटी औऱ स्टारडम अब उन्हें बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिला रहा है।

 वैसे भी सोनू की टीटू की स्वीटी की इमेंस सक्सेस के बाद से कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है। अभी हाल ही में खबर आई है कि कार्तिक क्रिक पार्टी के रीमेक में दिखेगे। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन दिखेंगी।