'लुका छुपी' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, लिवइन में उलझे दिखे कार्तिक-कृति, देखिए वीडियो

4 weeks ago

आखिरकार जिस फिल्म का इंतजार किया जा रहा था उसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। हम बात कर रहे हैं फिल्म लुका छुपी की। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आय़ा है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन स्टारर इस फिल्म में दोनों नजर आएंगे। फिल्म का बीते दिनों से ही प्रमोशन चल रहा है। हाल ही में फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए हैं। अब इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, जिसमें कार्तिक और कृति की जबरदस्त देसी लवस्टोरी नजर आई है। ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों की एक्टिंग और दोनों का अंदाज़ आप एक बार में भूल पाएंगे। 2 मिनट और 49 सेकंड के इस ट्रेलर को देखने के बाद आप हंस हंसकर लोट पोट हो जाएंगे। 

ट्रेलर में दिख रहा है कि कार्तिक एक रिपोर्टर हैं, जो कि हो रही शादियों से काफी एक्साइटेड हैं औऱ चाहते हैं कि उनकी शादी हो जाए। इसीलिए वो सीधे जाकर कृति को प्रपोज कर देते है। लेकिन सारा झमेला शुरू होता है लिवइन रिलेशनशिप से। दरअसल फिल्म में लिवइन रिलेशन पर ज्यादा जोर दिया गया है कि शादी से पहले कैसे एक लड़का और लड़की लिवइन में रहते हैं। कार्तिक कृति से शादी के लिए काफी उतावले होते हैं, लेकिन कृति उन्हें सलाह दे देती हैं कि वो लिवइन में रहना चाहती हैं। बस फिर यहीं से सारी परेशानियां शुरू हो जाती हैं। दोनों अपने लिवइन की कहानी अपने परिवार वालों को सुनाते हैं। 



झूठी शादी का नाटक भी दोनों करते है। ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिले है। इसमें कोई शक नहीं है कि स्त्री के बाद दिनेश विजान इस फिल्म से भी कमाल दिखाने वाले हैं। फिल्म में कोकाकोला गाने को रीक्रिएट किया गया है तो वहीं ये दोनों अक्षय-उर्मिला की फिल्म अफलातून के गाने ये खबर छपवा दो अखबार में को भी रीक्रिएट कर रहे है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 1 मार्च, 2019 को रिलीज की जाएगी।