6 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 'लुका छुपी' ने कमाए इतने करोड़, हिट हुई कार्तिक-कृति की जोड़ी

2 weeks ago


बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से कार्तिक आर्यन छा गए हैं। पिछले दिनों ही कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन स्टारर फिल्म लुका छुपी रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रफ्तार पकड़ी है। फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में 50 करोड़ तक की कमाई कर ली है। हाल ही में इस फिल्म की कमाई के 6 दिनों के आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन यानि शुक्रवार को  8.01 करोड़, शनिवार को 10.08 करोड़, रविवार को 14.04 करोड़, सोमवार को 7.90 करोड़, मंगलवार को 5.04 करोड़ और बुधवार को 4.60 करोड़ की कमाई की है। 



इस हिसाब से फिल्म की कमाई अबतक 49.67 करोड़ हो गई है। ये फिल्म कार्तिक आर्यन की अबतक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। वहीं कार्तिक और कृति की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में लिवइन रिलेशन पर ज्यादा जोर दिया गया है कि शादी से पहले कैसे एक लड़का और लड़की लिवइन में रहते हैं। कार्तिक कृति से शादी के लिए काफी उतावले होते हैं, लेकिन कृति उन्हें सलाह दे देती हैं कि वो लिवइन में रहना चाहती हैं।

 बस फिर यहीं से सारी परेशानियां शुरू हो जाती हैं। दोनों अपने लिवइन की कहानी अपने परिवार वालों को सुनाते हैं। झूठी शादी का नाटक भी दोनों करते है। इसमें कोई शक नहीं है कि स्त्री के बाद दिनेश विजान इस फिल्म से भी कमाल दिखा गए हैं। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये फिल्म और कितनी कमाई करती है।