'लुका-छुपी' करने आ रहे हैं कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन, रिलीज हुआ फिल्म का नया पोस्टर

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों खूब छाए हुए है। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से सुपरहिट हुए कार्तिक अबतक किसी फिल्म में नजर नहीं आए है। लेकिन अब वो जल्द ही एक नई फिल्म में काम करने जा रहे है। दरअसल कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म लुका छुपी में नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनॉन नजर आएंगी। आज ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। अब लीजिए फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया है। हाल ही में रिलीज किए गए दूसरे पोस्टर में कार्तिक-कृति का बेहद फनी अंदाज़ नजर आया है। पोस्टर में दोनों ही सहमे से दिख रहे है। पोस्टर में कार्तिक जहां लोअर औऱ सेंडो बनियान में दिख रहे हैं तो वहीं कृति भी कैजुअल वियर में नजर आ ऱही है। 

पोस्टर में कार्तिक के पायजामे के नाड़े से कृति की ड्रेस बंधी हुई नजर आ रही है। साथ ही दोनों के गले में वरमाला दिख रही है। ऐसा लग रहा है कि दोनों शादी करके आए हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए कृति ने लिखा है कि, उल्टी गिनती शुरू कर दो, क्योंकि अब वक्त आ गया है लुका छुपी का। कल रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर। वैसे इससे पहले जो पोस्टर आया है। उसमें कृति सेनन हाथों में जयमाला पकड़े नजर आ रही हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन दुल्हे का साफा पकड़ा हुआ हैं। 

कृति सेनन कार्तिक आर्यन की बाहों में नजर आ रही हैं, वहीं एक दोनों ने अपनी-अपनी एक उंगली एक दूसरे के लिप्स पर रखा हुआ है। पोस्टर देखने में बेहद मजेदार लग रहे हैं। फिल्म में कार्तिक और कृति की लव स्टोरी होगी। वहीं बीते दिनों ही खबर आई थी कि, इस फिल्म में कार्तिक औऱ कृति अक्षय कुमार औऱ उर्मिला मातोंडकर के गाने को रीक्रिएट करते दिखेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों अक्षय-उर्मिला की फिल्म अफलातून के गाने ये खबर छपवा दो अखबार में को रीक्रिएट करेंगे।

 ये फिल्म साल 1997 में आई थी। जिसमें ये गाना था, और जिसे काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में कार्तिक-कृति भी कुछ ऐसा ही करते दिखेंगे। बता दें कि इस फिल्म की कहानी देसी लव स्टोरी है। लव स्टोरी मथुरा से ग्वालियर तक की होगी। फिल्म में कार्तिक एक लोकल टीवी रिपोर्टर के रोल में होंगे। फिल्म में कृति मथुरा की एक लड़की का रोल करेंगी जो कि दिल्ली में पढ़ाई करती है। जो कि बाद में घर वापस आ जाती है। फिल्म की शूटिंग नॉर्थ इंडिया के शहरों में हुई है। फिल्म 1 मार्च को रिलीज हो रही है।