,,तो क्या कार्तिक आर्यन ने 'पति पत्नी और वो' के रीमेक से तापसी पन्नू को करवाया है बाहर !

3 months ago

इन दिनों फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक को लेकर जमकर खबरें बन रही है। फिल्म में लीड हीरो के तौर पर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। लेकिन फिल्म की हीरोइन को लेकर जमकर खींचातानी मची हुई है। हाल ही में खबर आई थी फिल्म में तापसी पन्नू नजर आएंगी। लेकिन रिसेंटली तब सभी चौंक गए जब ये कहा गया है कि मेकर्स ने फिल्म से तापसी को बाहर कर दिया है। तापसी की जगह फिल्म में भूमि पेडनेकर को ले लिया गया है। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो गई है। लेकिन तापसी फिल्म के मेकर्स से काफी खफा हैं कि आखिर क्यों बिना बताए उन्हें फिल्म से बाहर किया गया है।

 हालांकि मेकर्स ने कहा था कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। लेकिन अब खबर आ रही है कि तापसी को फिल्म के मेकर्स ने नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन ने बाहर करवाया है। एक रिपोर्ट में हाल ही में इस बात का जिक्र किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक नहीं चाहते थे कि फिल्म में उनके साथ तापसी काम करें। कार्तिक को लग रहा था कि कहीं तापसी के आने से सारी लाइमलाइट वो ना ले जाएं। क्योंकि तापसी उनसे बड़ी एक्ट्रेस हैं। कार्तिक आर्यन फिल्म में तापसी के होने से कंफर्टेबल नहीं थे। 

इसीलिए कार्तिक ने फिल्म के मेकर्स को ये सुझाव दे दिया कि, फिल्म में भूमि  को ले लीजिए। इसके बाद मेकर्स ने भी फिल्म में भूमि को ले लिया गया। हालांकि अभी मीडिया में ऐसी सिर्फ खबरें उड़ रही हैं। लेकिन ये सच हैं या नहीं इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। बता दें कि, पति पत्नी और वो में विद्या सिन्हा ने जो रोल किया था उसे भूमि पेडनेकर प्ले करेंगी जो कि पहले तापसी को मिलने वाला था। वहीं अनन्या पांडे फिल्म में सेक्रेटरी का रोल करेंगी।

 जो कि पति पत्नी और वो में रंजीता कौर ने प्ले किया था। पति पत्नी और वो साल 1978 में आई थी। इस फिल्म को बी आर चोपड़ा ने बनाया था।फिल्म में पति, पत्नी औऱ सेक्रेटरी के अफेयर की कहानी थी। वहीं इतने सालों बाद अब इस फिल्म को जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा बना रहे है।