..तो क्या कार्तिक की वजह से 'पति पत्नी और वो' से बाहर हुईं हैं तापसी, एक्टर ने किया खुलासा !

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी है। बीते दिनों ही वो फिल्म मनमर्जियां में भी नजर आई हैं। जिसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि तापसी जल्द ही फिल्म पति पत्नी औऱ वो के रीमेक में नजर आएंगी। हालांकि बाद में ऐसा कहा गया कि तापसी को फिल्म से बिना बताए बाहर कर दिया गया और फिर भूमि पेडनेकर को फिल्म में ले लिया गया है। पति पत्नी और वो की कास्ट में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे औऱ भूमि पेडनेकर फाइनल हो ही गए हैं। लेकिन भूमि की जगह पहले तापसी को मिली थी, ऐसा माना जा रहा है। जिस पर तापसी भी काफी नाराज हुई थी। बाद में ये भी खबर आई थी कि तापसी इससे काफी नाराज भी हुईं थी। 

हालांकि तापसी के बाहर होने के पीछे एक और खबर आई थी। जिसमें कहा गया था कि तापसी को फिल्म से कार्तिक आर्यन की वजह से ही बाहर किया गया है। हालांकि इस पर अबतक कार्तिक ने कुछ नहीं कहा था लेकिन अब उन्होंने इसी पर बात की है। कार्तिक ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में कहा है कि, मैं अभी उस पोजिशन पर नहीं हूं कि मुझे ये सारे फैंसले का हक मिले, मैं खुद अपने ऊपर मेहनत कर रहा हूं. मैं अपने काम को लेकर बहुत पैशनेट हूं। लेकिन हां मुझे इसपर कमेंट नहीं करना चाहिए। मैंने इसके बारे में पढ़ा है। मुझे तो ये भी नहीं पता था कि तापसी फिल्म का हिस्सा थीं। जिस पार्ट के बारे में वो बात कर रही हैं वो भूमि का रोल है, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला था। मेरा ना भूमि से लेना देना है, ना ही तापसी से तो फिर मैं बीच में कहां से आ गया।

 बता दें कि बीते दिनों ही एक रिपोर्ट में कहा गया था कि, कार्तिक नहीं चाहते थे कि फिल्म में उनके साथ तापसी काम करें। कार्तिक को लग रहा था कि कहीं तापसी के आने से सारी लाइमलाइट वो ना ले जाएं। क्योंकि तापसी उनसे बड़ी एक्ट्रेस हैं। कार्तिक आर्यन फिल्म में तापसी के होने से कंफर्टेबल नहीं थे। हालांकि अब कार्तिक ने इन खबरों को गलत बताया है। वहीं तापसी के फिल्म से अचानक बाहर होने पर उन्होंने कहा था कि, मैंने इस फिल्म को साइन कर लिया था, लेकिन मुझे इस बारे में तब पता चला, जब मैं स्टार्ट कर चुकी थी. वाकई संघर्ष कभी खत्म नहीं होता। खैर अब जो भी हो फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।