'कसौटी जिंदगी के 2' फेम पार्थ समथान ने मुंबई में खरीदा घर, देखें तस्वीरें

3 weeks ago

मुंबई एक ऐसा शहर है जहां हर कोई जाना चाहता है मुंबई को सपनों का शहर नाम से भी जाना जाता है। हर कोई इस शहर में आकर अपना सपना पूरा करना चाहता है लेकिन हर किसी को ये शहर खुश नहीं करता किसी किसी को मायूस भी कर देता है। इस शहर ने टीवी एक्टर पार्थ समथान को खुश किया। 


दरअसल, टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' फेम एक्टर आनुराग यानी पार्थ समथान इन दिनों बहुत खुश हैं। जिसका कारण है कि पार्थ ने मुंबई में अपना खुद का एक घर खरीदा है। उन्होंने मुंबई में अपना पहला घर खरीद है जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
वैसे ये सपना हर एक्टर के दिल में होता है। ऐसा ही सपना एक्टर पार्थ ने देखा था जिससे अब पूरा कर लिया है। पार्थ ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करके एक पोस्ट लिखा है। इन तस्वीरों में पार्थ घर के दरवाजे पर खड़े नजर आ रहे हैं। पोस्ट में लिखा है- मेरे पैरेंट्स के लिए मेरी तरफ से गिफ्ट। मुंबई में मेरा पहला घर



आपको बता दें कि पिछले दिनों पार्थ ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया हैं। अनुराग बनकर पार्थ ने लाखों दिलों पर राज किया हैं। शो में कोमोलिका से शादी करने के बाद अनुराग से कुछ फैन खफा हो गए हैं। बता दें कि इस शो में आने से पहले पार्थ टीवी शो प्यार तूने क्या किया और कैसी ये यारियां जैसे शो में काम कर चूके है। कसौटी जिंदगी की 2 धीरे-धीरे दर्शकों का फेवरेट होता जा रहा है। इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।
खबर है कि पार्थ और एरिका के बीच बात दोस्ती से आगे बढ़ रही है। खबरों की मानें तो पार्थ और एरिका एक दूसरे के लिए कुछ खास महसूस करने लगे हैं। हालांकि इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों की खबर पहले भी आई थी वहीं अब फिर से इन खबरों ने जोर पकड़ा है। यह देखना होगा कि एरिका फर्नांडिस  और पार्थ सामथान के अफेयर की खबरें कितनी सच है। 



एरिका फर्नांडिस 'कुछ रंग प्यार के' सीरियल से चर्चा में आई थीं। इस सीरियल में एरिका और शहीर शेख की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। यहां तक कि एरिका और शहीर शेख के अफेयर की बात भी कही जा रही थी।