single-post

‘कसौटी जिंदगी के 2’ बदला कोमोलिका का लुक, अब कुछ इस अंदाज में नजर आएंगी हिना खान

March 3, 2019, 10:32 a.m.

'कसौटी जिंदगी के 2' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। अनुराग कोमोलिका यानी हिना खान से शादी कर लेता हैं। अनुराग कोमोलिका की शर्त के अनुसार उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाता है। सोमवार को देखाया जाएगा की अनुराग और कोमोलिका की शादी की सभी रस्में पूरी हो जाएगी। शुक्रवार को दिखाया गया था की अनुराग कोमोलिका की मांग में सिंदुर नहीं भरता। इस सिंदूर का वादा उसने प्रेरणा से किया है और इस वजह से वह कोमो की मांग नहीं भरेगा।

वहीं हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में हिना खान बंगाली लुक में नजर आ रही हैं। रेड साड़ी हाथों में बंगाली चूड़ी पहने हिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे देखने के बाद साफ जाहीर होता है कि ये शो में कोमोलिका का नया अवतार होगा।

इन दिनों एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे अनुराग के धोखे से नाराज प्रेरणा अपना सारा सामान लेकर बसु हाउस पहुंच गई हैं। यही नहीं वो अनुराग को याद दिला रही हैं कि, भले ही उसने कोमोलिका से शादी की है, लेकिन उसकी पहली पत्नी वही रहेगी। इसके बाद प्रेरणा, अनुराग को धमकी दे रही है कि अब से वो इस घर में ही रहेगी और उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी को तबाह कर देगी। 

वैसे पिछले दिनों खबर थी कि कोमोलिका यानी हिना खान मार्च में शो छोड़ देगी। जिसका कारण है कि इस समय उनके पास काम ज्यादा है और वक्त कम हैं।  हिना जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है। हिना हुसैन खान की फिल्म में दिखेंगी। फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीर में सेट की गई है। फिल्म में हिना के साथ फरीदा जलाल भी हैं। जो कि उनकी दादी का रोल करेंगी।