‘कसौटी जिंदगी के’ मिस्टर बजाज को मिलने लगा है दर्शकों का प्यार, इंटरनेट पर वायरल हो रहे मीम्स

4 weeks ago

Mr Bajaj

टीवी और बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर इन दिनों टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के-2' में नजर आने वाले हैं। इस शो में करण मिस्टर बजाज का रोल प्ले करने वाले  हैं। करण इस सीरियल से पूरे 6 साल बाद टीवी पर कमबैक रहे हैं। एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले ही यह खुलासा किया है कि करण सिंह ग्रोवर उनकी हिट शो कसौटी जिंदगी के में मिस्टर बजाज का किरदार निभाते दिखेंगे, जिसके बाद से ही दर्शकों का उत्साह सांतवे आसमान पर है। 

हर किसी को उम्मीद है कि करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज के अवतार में रॉनित रॉय वाला जादू री-क्रिएट करने में कामयाब रहेंगे। मिस्टर बजाज को लेकर दर्शक अब मीम्स बनाने लगे हैं। ये मीम्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहें हैं। 

एक मीम में मिस्टर बजाज की तुलना मोदी जी और बुमराह से हुई है और बताया गया है कि जब ये तीनों आते हैं तो लोग क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। एक मीम में बिपाशा बसु को भी जगह मिली है, जो कहती नजर आ रही हैं कि, ‘मिस्टर बजाज अनुराग की वाट लगाने आ रहा है।’

 कबीर सिंह इस समय काफी चर्चा में हैं, जिससे मिस्टर बजाज की तुलना की गई है। मीम में बताया गया है कि लड़कियां लड़कों के किस अवतार को ज्यादा पसंद करती हैं।

 मिस्टर बजाज के एक से बढ़कर एक मीम इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इन मीम्स में मिस्टर बजाज की तुलना बजाज स्कूटर से भी की जा रही है। एक मीम में मिस्टर बजाज की तुलना बाज से की गई है। 

कुछ दिन पहले खबर मिली थी कि इस शो के लिए करण अच्छी खासी मोटी रकम ले रहे हैं।  इतना ही नहीं इतनी फीस के  बाद करण फिलहाल टीवी के सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं। करण इस शो के लिए एक महीने की फीस 75 लाख रुपए ले रहे हैं। 

यानी करण एक दिन का लगभग 3 लाख रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं। इस शो के लिए एकता कपूर की पहली पसंद करण ही थे। लेकिन करण टीवी पर कमबैक के मूड में नहीं थे।