कसौटी जिंदगी के 2 में अब होगी कोमोलिक की एंट्री, प्रेरणा की जिंदगी में तूफान लेकर आएगी हिना

4 weeks ago

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुल शो कसौटी जिंदगी के 2 इन दिनों खूब चर्चा में है। इन दिनों में शो कसौटी जिंदगी 2 में एक के बाद एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहा है। जैसा कि आपको पता है कि बहुत जल्द नवीन बाबू और प्रेरणा की शादी होने वाली है और इसे रोकने के लिए अनुराग बासु पूरा जोर लगा रहा है। वहीं अबतक इस शो में सबसे ज्यादा जिसका इंतजार रहा है उसकी भी धमाके दार एंट्री होने वाली है। हम बात कर रहे है कोमोलिका यानी हिना खान की।

 इस शो का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमे दिखाया गया है कि हिना खान की एंट्री होती है। दरअसल, सामने आए प्रोमे में दिखाया गया है कि प्रेरणा अपने परिवार वालों पर कोई आच नहीं आने देगी। इसी बीच कोमोलिका यानी हिना खान नजर आती है। प्रेरणा की यह बात सुनकर कोमोलिका कहती है कि तुम्हारे इस गुरुर को मैं तोडूंगी। अबसे तुम सब का खेल खत्म।

अब प्रेरणा और प्रेरणा के परिवार वालों के लिए क्या नई मुसिबत लेकर आ रही है कोमोलिका यह तो शो ही बताएया। प्रोमो देखने से लग रहा है कि प्रेरणा और अनुराग समेत कई लोगों की जिंदगी में तबाही आने वाली है। आपको बता दें कि एकता कपूर का ये शो खूब पंसद किया जा रहा है। बता दें कि शो के साथ-साथ हिना बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली है। 

इन दिनों वह अपनी फिल्म कि शूटिंग में बिजी है खबर है कि इस फिल्म में वह एक इंडिपेंडेंट और जिम्मेदार लड़की की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म कि कहानी 90 के दशक के कश्मीर पर आधारित है और इसमें फरीदा जलाल हिना की दादी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन हुसैन खान कर रहे हैं और इसे राहत काजमी और शक्ति सिंह ने लिखा है। इस फिल्म की शूटिंग की वजह से ही हिना कसौटी में कुछ दिनों से गायब थी।