single-post

कसौटी जिंदगी के 2 : कोमोलिका और अनुराग की शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करेगी प्रेरणा, देखें वीडियो

Feb. 27, 2019, 11:55 a.m.

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। जहां एक तरफ अनुराग प्रेरणा को छोड़ कोमोलिका के साथ शादी करता हैं। वहीं प्रेरणा इस शादी को बचाने की कोशिश करती है लेकिन ऐा नहीं होत। अनुराग अपने परिवार की खातीर कोमोलिका यानी हिना खान के साथ शादी होगी हैं। प्रेरणा अनुराग से कहती है कि अनुराग ने उसके प्यार को धोखा दिया है, इसलिए उसे कभी भी सच्चा प्यार नहीं मिलेगा।

वहीं अब सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक बड़ा ट्विस्टल देखने को मिल रहा हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि अनुराग की शादी के बाद प्रेरणा का साड़ी सिंदूर लगाकार बसु हाउस पहुंच गई। और अनुराग को याद दिला रही कि, भले ही उसने कमोलिका से शादी की है लेकिन उसकी पहली पत्नी वही रहेगी।

इसके बाद प्ररणा अनुराग को धमकी दे रही है कि अब से वो इस घर में ही रहेगी और उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करेगी। प्रेरणा की ये बाते सुनकर अनुराग काफी परेशान होता है। अब देखना होगा की आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिला ये तो आज रात पता चलेगा।  

वैसे पिछले दिनों खबर थी कि कोमोलिका यानी हिना खान मार्च में शो छोड़ देगी। जिसका कारण है कि इस समय उनके पास काम ज्यादा है और वक्त कम हैं।  हिना जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है। हिना हुसैन खान की फिल्म में दिखेंगी। फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीर में सेट की गई है। फिल्म में हिना के साथ फरीदा जलाल भी हैं। जो कि उनकी दादी का रोल करेंगी।