single-post

कसौटी की प्रेरणा कोमोलिका में चल रहा है कोल्ड वॉर हिना बोलीं एरिका नहीं है मेरी दोस्त

March 15, 2019, 8:46 p.m.

एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' सेट पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। साथ ही शो में ट्विस्ट एंड टर्न्स भी आने शुरू हो गए हैं। शो में हिना खान के अलावा पार्थ समथान और एरिका फर्नाडिज नजर आ रहे है। ये दोनों ही इस शो में लीड रोल प्ले कर रहे है। हाल ही में एरिका फर्नांडीस और कोमोलिका उर्फ हिना खान के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है।

 खबर आई थी कि सेट पर हिना खान और एरिका फर्नांडीस एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं। यही बात है कि वो एक दूसरे से काफी दूर हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में हिना खान से पूछा गया था कि क्या उनकी और एरिका फर्नांडीस की बात नहीं होती है तो हिना खान ने जवाब देते हुए कहा कि ये सब झूठ है। इसके अलावा हिना ने कहा, 'एरिका बहुत अच्छी लड़की है। 

मैं उसको केवल 2-3 महीनों से ही जानती हूं। जब भी वो और मैं सेट पर होते हैं हमारे बीच काफी बातें होती हैं। इन सब बातों के बावजूद भी वो मेरी दोस्त नहीं है।' आगे हिना ने सफाई देते हुए बताया, 'बाकी सबके साथ एरिका का इसलिए ज्यादा बनती है क्योंकि वो उनके साथ पिछले 6 महीनों से साथ है। ऐसे में हो सकता है कि मैं और एरिका आने वाले समय में एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाएं।'

 खबर आई है कि हिना खान शो से जल्दी ही ब्रेक लेने वाली हैं। वैसे भी हिना अब बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली हैं। आपको बता दें कि हिना शो में कोमोलिका बनकर लोगों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं।

 खबर के मुताबिक इस शो में नहीं बल्कि ऑफ कैमरा भी हिना और एरिका के बीच जबरदस्त फाइट चल रही है। एक सूत्र के मुताबिक, "हिना और एरिका शो में सिर्फ अनफेयर नहीं हैं, बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी हैं।"