सलमान ने कटरीना के साथ सेल्फी, अबुधाबी में फिल्म की शूटिंग खत्म ! देखिए सेट की तस्वीरें

3 months ago

अबुधाबी में फिल्म भारत के तीसरे शूटिंग खत्म हो गई है। कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और सलमान खान वहां फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी कटरीना कैफ ने दी है। साथ ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सलमान सेल्फी ले रहे हैं और उनके साथ कटरीना और सुनील ग्रोवर नजर आ रहे हैं। कटरीना ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, ''फिल्म भारत की शूटिंग खत्म हो गई है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर शॉपिंग के लिए गए हैं। 

सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग पिछले कई दिनों से अबुधाबी में चल रही थी। हाल ही में अबुधाबी से शूटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। सेट से सलमान और वरुण धवन की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। 

 इससे पहले कटरीना कैफ ने फिल्म भारत के सेट की तस्वीरें शेयर की थी ।  इस तस्वीर में कटरीना के साथ डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर नज़र आ रहे थे । पिक्चर में कटरीना एक विंटेज कार पर बैठी नज़र आ रही हैं वहीं डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर वाइट शर्ट पहने कटरीना के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं.पिक्चर का विंटेज शेड काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है.कटरीना ने पिक्चर शेयर करते हुए कैप्शन नें लिखा था -- मैं और मेरे दोस्त एक ए़डवेंचर पर । 

 अबुधाबी में भी सलमान और कैटरीना पर कुछ रोमांटिक सीन्स फिल्माए जाएंगे। इससे पहले दोनों ने माल्टा में शूटिंग की थी। सलमान और कटरीना की बहुत रोमांटिक तस्वीर तब सामने आई थी। 

भारत फिल्म में सलमान कैट की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस बेताब है। पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा थी लेकिन प्रियंका ने ऐन वक्त पर फिल्म छोड़ दी और आखिरी समय में सलमान खातिर कटरीना फिल्म का हिस्सा बनी। 

 फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में सलमान अतुल के साथ डायरेक्टर अली अब्बास जफर नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वक्त फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में चल रही है। बीते दिनों ही सलमान को एय़रपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। बता दें कि हाल ही में सलमान ने वरुण धवन कते साथ भी शूटिंग की है। दरअसल वरुण फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे। अतुल ने वरुण धवन की भी तस्वीर शेयर की थी।