single-post

रणबीर की वजह से दो सहेलियां बन रही हैं दुश्मन !

May 10, 2018, 4:52 p.m.

 

इन दिनों बॉलीवुड की दो हीरोेइनों में जंग शुरू हो गई है। आलिया भट्ट और कटरीना कैफ जो कभी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी अब उनकी दोस्ती खत्म होने के कगार पर है। 9 मई की रात मुंबई में एक बार फिर आलिया की फिल्म राज़ी की स्क्रीनिंग हुई। यशराज स्टूडियोज़ में हुई राज़ी की स्क्रीनिंग को ख़ुद आलिया भट्ट ने होस्ट किया था। फिल्म में आलिया की बेहतरीन एक्टिंग को देखने बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे थे लेकिन आलिया की खास दोस्त रही कटरीना नहीं पहुंची।

 हालांकि ऐसा नहीं है कि कटरीना मुंबई में नहीं थीं.. कटरीना को 8 मई की रात सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में भी देखा गया था जहां आलिया ने चिकनी चमेली के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर के साथ पहुंचकर उनका दिल ख़ूब जलाया था लेकिन ताज्जुब है कि मुंबई में रहते हुए भी कटरीना कैफ आलिया की फिल्म राज़ी की स्क्रीनिंग अटेन्ड करने यशराज स्टूडियो नहीं पहुंची। 

 इससे पहले 6 मई की रात भी हुई राज़ी की स्पेशल स्क्रीनिंग में कटरीना कहीं नहीं दिखाई दी थीं। उस रात राज़ी की स्क्रीनिंग में कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर आलिया के स्पेशल गेस्ट थे। रणबीर तो आलिया की मॉम सोनी राज़दान के सामने ही उन्हें अपनी कार में लेकर ना जाने कहां चलते बने थे । हालांकि कटरीना कैफ भी उस रात मुंबई में ही थीं। कटरीना को 6 मई की दोपहर जिम के बाहर देखा गया था लेकिन कटरीना ने उस रात भी मुंबई में रहते हुए  राज़ी की स्क्रीनिंग को स्किप कर दिया था हालांकि आलिया कटरीना को आज भी अपनी फ्रेन्ड बताती हैं कटरीना भी आलिया को दोस्त कहती हैंदोनों एक साथ तस्वीर भी क्लिक करवाते हैं लेकिन लगता है कि कटरीना और आलिया की ये दोस्ती है अब सिर्फ दिखावा।