single-post

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद आयान से नाराज हो गई थी, अयान के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची कटरीना !

Oct. 19, 2018, 5:35 p.m.

जिस ज़माने में कटरीना और रणबीर के बीच रिलेशनशिप था उस दौरान कटरीना कैफ की भी आयान मुखर्जी के साथ काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी।  कुछ साल पहले कटरीना और रणबीर के फेमस ईबिज़ा हॉलीडे के दौरान भी आयान मुखर्जी भी रणबीर कैट के साथ  मौजूद थे। 

इसके आलावा आयान अक्सर कटरीना और रणबीर से मिलने के लिए उनके कार्टर रोड वाले घर पर भी जाते रहते थे लेकिन जब रणबीर ने कटरीना के साथ ब्रेक-अप किया था और उन्होंने कार्टर रोड वाले घर से अपना सामान समेटना शुरू किया था तो उस वक़्त ये आयान मुखर्जी ही थे जिनसे कटरीना ने अपने प्यार को बचाने की फरियाद की थी लेकिन अफसोस कटरीना की लाख रिक्वेस्ट के बाद भी आयान मुखर्जी ने इस मामले पर रणबीर से बात नहीं की थी और इस बात को लेकर कैट आयान से काफी नाराज़ हो गईं थीं।

हालांकि ब्रेक-अप के बाद जब कटरीना और रणबीर के बीच जग्गा जासूस के सेट पर फासले बने रहते थे तो उस दौरान आयान मुखर्जी वहां पहुंचकर दोनों के बीच सिचुएशन नॉर्मल करते थे लेकिन इसके बाद जब आयान मुखर्जी ने रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र पर काम करना शुरू किया तो उन्होंने फिल्म में कटरीना के बजाए उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया को कास्ट कर लिया।

 ये आयान हीं है जिनकी वजह से रणबीर और आलिया के बीच गहरी दोस्ती हुई.और अब नौबत ये आ गई है कि कटरीना की जगह आलिया  कपूर ख़ानदान की बहू बनने वाली हैं

कटरीना को हमेशा से लगता है कि अगर आयान चाहते तो वो रणबीर के साथ उनका ब्रेक-अप होने से बचा लेते। कटरीना कैफ को ये भी लगता है कि ये आयान ही हैं जिन्होंने उनकी बेस्ट फ्रेन्ड आलिया का रणबीर कपूर के साथ लिंक-अप करवाया है। इन बातों को लेकर कटरीना रणबीर के साथ साथ आयान मुखर्जी से भी अपसेट थीं लेकिन लगता है कि वक़्त के साथ कटरीना कैफ ने रणबीर के बेस्ट फ्रेन्ड आयान को माफ कर दिया है तभी तो जब कटरीना मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं तो उन्हें आयान मुखर्जी के साथ देखा गया आयान को माफ कर दिया है तभी तो जब कटरीना मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं तो उन्हें आयान मुखर्जी के साथ देखा गया।

 ये दूर्गा पंडाल आयान के मुखर्जी परिवार की तरफ से लगवाया ।  पिंक साड़ी में दुर्गा मां का दर्शन करने आई कटरीना काफी देर तक रुकी थीं।