single-post

फिल्म जीरो में कटरीना के कपड़े दुनिया के इन शहरों में खरीदे गए !

Nov. 26, 2018, 4:08 p.m.

शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर खूब चर्चा में है। फिल्म की रिलीज को अब बस एक ही महीना रह गया है। ट्रेलर में बौने किंग खान को खुब पसंद भी किया। व्हीलचेयर पर बैठी अनुष्का शर्मा भी ऑडियंस का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहीं। तो वहीं कटरीना कैफ भी किसी से कम कहां। फिल्म में एल्कोहोलिक एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रहीं कैट को ट्रेलर के हर सिन में पसंद किया गया है। फिल्म में कटरीना के स्टाइलिश लुक की खूब चर्चा है। फिल्म में कटरीना एक स्टार के रोल में हैं। कहा जा रहा है इस फिल्म में कैट का सबसे स्टाइलिश अंदाज दिखेगा।  कटरीना के कपड़ो के लिए डायरेक्टर आनन्द एल राय ने फिल्म की कॉस्टयुम टीम को खास हिदायत दी थी। कटरीना के इस रोल को उनका अबतक का मोस्ट स्टाईलिश और स्टनिंग अवतार बनाया जाए।   

सोर्सेज़ की माने तो डायरेक्टर के इंस्ट्रक्शन को फॉलो करते हुए टीम ने पैरिस, मिलान, दुबई और लंदन जैसी जगाहो से कैट के लिए 50 आउटफिट्स मंगाए। कटरीना ने फिल्म में जो भी ड्रेसेस पहने हैं वो पेरिस, मिलान, दुबई और लंदन से खरीदे गए। इससे कोई शक नहीं कि किंग खान के साथ पोस्टर में खड़ी कैट का लुक बहुत हॉट है। उनका रेड स्लिट गाऊन लोगों का ध्यान खीचने में कामयाब रहा है। 

फिल्म ज़ीरो से कटरीना कैफ एक ऐसा कैरेक्टर प्ले करती नज़र आएंगी जो उन्होने अपने करियर में कभी नहीं किया। कैट के लिए एल्कोहोलिक एक्ट्रेस का रोल प्ले करना बेहद ही डिफ्रेंट एक्सपिरीयंस रहा जो कई माएने में डिफिक्लट भी था लेकिन कैट की इस डिफिक्लटी को आसान बनाया फिल्म के डायरेक्टर आनन्द एल राय ने ।  उन्हें थैंक्स करते हुए कटरीना ने सोशल मिडीया पर ये पोस्ट शेयर किया कटरीना ने अपनी और आनन्द की पिक्चर शेयर करते हुए उन्हे थैंक्स किया। साथ ही लिखा कि मेरी लम्बी कॉनवर्सेशन को सुनन के लिए शुक्रिया।

 कटरीना फिल्म में एक एक्ट्रेस का ही रोल प्ले कर रही है। फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज़ कैटरीना है जिनके प्यार में बऊआ है। कटरीना इतनी खूबसूरत, इतनी ग्लैमरस पहले कभी नहीं लगी। कैट का किरदार थोड़ा सा ग्रे शेड लिए हुए है यानि खूबसूरती के साथ तेवर भी है।फिल्म को आनंद एल राय ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।