कटरीना ने बहन ईसाबेल के साथ करवाया फोटोशूट, मैगजीन के कवर पर बहनों का जलवा

9 months ago

 

कटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल कैफ का बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए काफी मशक्कत कर रही हैं। कटरीना की मेहनत रंग लाई और ईसाबेल को बॉलीवुड में काम मिल गया है। साथ ही कटरीना ने अपनी बहन के साथ फोटोशूट भी करवाया है। कटरीना के साथ ईसाबेल फोटो शूट करवाया है। दोनों बहने एक ब्राइडल मैगजीन के कवर पर खूब जंच रही हैं। 

कटरीना की इजाबेल कैफ  टाइम टू डांस नाम फिल्म में काम कर रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सूरज पंचोली काम करेंगे। इसाबेल अपनी बहन कटरीना कैफ के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में पांव जमाने की तैयारी में हैं । कटरीना कैफ लंबे समय से अपनी बहन को बॉलीवुड में काम दिलाने के लिए हाथ पैर मार रही थी और आखिरकार कटरीना की मेहनत सफल हो गई। कैट की बहन इसाबेल कैफ स्टेनले-दी-कॉस्टा की फिल्म टाइम टू डांस में जलवे बिखेरती नजर आएंगी।

 इसाबेल फिल्म में बेहतर काम करने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। साथ ही वो इन दिनों हिंदी की भी क्लासेस ले रही है। नाम से जाहिर है कि फिल्म डांस पर आधारित है। इसाबेल भी अपने को-स्टार सूरज पंचोली के साथ मिलकर डांस प्रेक्टिस में लगी हुई हैं। बता दें की फिल्म की शूटिंग मई से शुरू की जाएगी। फिल्म के बारे में उसके प्रोडेक्शन हाउस टी सीरीज से पूछा गया तो उन्होंने कहा फिल्म के बारे में ज्यादा बात करना अभी सही नहीं है।