कटरीना अपनी बहनों के साथ मनाएंगी नए साल का जश्न, देखिए उनका फैमिली अलबम

3 weeks ago

कटरीना कैफ की फिल्म जीरो रिलीज हो गई है। फिल्म में उनके एक्टिंग की तारीफ हो रही है। जीरो के बाद कैट फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है। खबर है कि वो सलमान के साथ राउंड द क्लॉक फिल्म भारत की शूटिंग कर रही हैं। इतने बिज़ी शेड्युल के बाद भी कटरीना ने अपने साल के जश्न का प्लान बना लिया है। 

वैसे कटरीना हर साल क्रिसमस पर परिवार वालों के साथ होती हैं लेकिन इस साल शायद वो सलमान के साथ फिल्म भारत की शूटिंग करेंगी । साथ ही 27 दिसंबर को सलमान की बर्थडे पार्टी भी अंटेंड करेंगी। 

क्रिसमस और सलमान के बर्थडे के बाद कटरीना लंदन रवाना हो जाएंगी। नए साल का जश्न वो अपने परिवार के साथ मनाएंगी। कटरीना ने न्यू ईयर का स्वागत अपनी सिस्टर्स के साथ  करेंगी। 

फैमिली के साथ नए साल का जश्न मना कर वर्कोहोलिक कटरीना फिर सलमान के साथ भारत की शूटिंग शुरु कर देंगी। कटरीना हर साल क्रिसमस और न्यू ईयर परिवार के साथ मनाती हैं। इस साल उन्होंने अपना बर्थडे भी बहनों के साथ मनाया था। 

 ऐसा लगता है कि कटरीना बहनों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। कटरीना कैफ 7 बहनें हैं।  कैट का एक भाई भी है। 

कटरीना के पापा का नाम था मोहम्मद कैफ। कटरीना का जन्म हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था। कटरीना जब बहुत छोटी थी तभी उनके मम्मी पापा का हो गया था डिवोर्स। 

कटरीना के पापा उनकी मम्मी सुजैन टरकोटे  से तलाक लेकर अमेरिका चले गए और फिर उनकी मम्मी पर आ गई थी सात के परवरिश की जिम्मेदारी। कटरीना और उनके भाई बहनों की परवरिश पर हमेशा उनकी मम्मी का प्रभाव रहा । 

कटरीना जब बॉलीवुड में आई थी तब उनका नाम कटरीना टरकोट था। लेकिन बॉलीवुड के हिसाब से उनका ये नाम कुछ ज्यादा ही इंग्लिश था 

लिहाजा फिल्म बूम की प्रोड्यूसर आएशा श्रॉफ ने कटरीना को अपने नाम के आगे इंडियन सरनेम लगाने को कहा और कटरीना टरकोटे  से कटरीना कैफ हो गई। 

कटरीना की बहन इजाबेल ने भी अब अपने नाम के आगे कैफ सरनेम लगा लिया है। 

आज कटरीना हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सुपर स्टार है। लेकिन कटरीना को इस बात का भी मलाल है कि वो कभी स्कूल नहीं जा सकी। 

जब उनके मम्मी पापा का अलग हुए तो मम्मी सुजैन ने खुद सो सोशल काउज से जोड़ लिया और अपने इस काम के लिए उन्हें दुनिया के कई देशो में लेकर घूमती रही लिहाजा कटरीना को कभी स्कूल जाने का मौका नहीं मिला। उनकी पढ़ाई घर पर ही हुई।