कटरीना ने फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने पर दिया ये बयान !

4 weeks ago

कटरीना कैफ इन दिनों फिल्म जीरो के प्रमोशन में जुटी हैं। फिल्म में वो बबिता कुमारी नाम की स्टार के रोल में हैं। एक इंटरव्यू में फिल्म जीरो के साथ - साथ अपनी पिछली फ्लॉप फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर भी बात की। कटरीना ने माना है कि उनकी पिछली फिल्म उम्मीद के मुताबिक बिजनेस नहीं कर पाई। कटरीना ने ठग्स ऑफ हिंदोंस्तान के फ्लॉप हो जाने पर बात करते हुए कहा है कि,'' कभी-कभी फिल्म नहीं चलती हैं और उसके फेलियर को स्वीकार करने के लिए हमें तैयार रहना होता है। बस हम फिल्म को अच्छा बनाने के लिए कोशिश कर सकते हैं। 

 आपको बता दे कि इससे पहले आमिर भी खुद से फिल्म के फेलियर की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले चुके हैं । यूं तो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कटरीना का बहुत छोटा सा रोल था। फिल्म में वो 20 मिनट से भी कम नजर आई थीं। कटरीना इस वजह से आमिर खान से नाराज भी चल रही थी। फिलहाल वो फिल्म जीरो में अपने अल्ट्रा ग्लैमरस रोल को लेकर चर्चा में हैं। उनका हॉट डांस हुस्न परचम काफी पसंद किया जा रहा है। 

हुस्न परचम कटरीना का एक और धमाकेदार आइटम सॉन्ग है। हो सकता है कि ये गाना भी शीला की जवानी, चिकनी चमेली और काला चश्मा की तरह उनका सुपर हिट डांस नंबर हो।

स गाने में कटरीना कैफ ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है। हाल ही में रिलीज किए गए गाने में कटरीना के अलग अलग अवतार दिख रहे है। बड़ी ही खूबसूरती से कटरीना और इस गाने को दर्शाया  गया है। खास बात ये है कि गाने में कटरीना की ड्रेसिंग सेंस, फिल्म के सेट और बैकड्रॉप बेहद ख्याल रखा गया है। जो कि  बेहद खूबसूरत है। कटरीना के डांसिंग मूव्स भी आपको दीवाना बना देंगे 

फिल्म जीरो में शाहरुख खान एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम है बउआ सिंह होता है। वो वहीं कैटरीना कैफ बबीता कुमारी के रोल में हैं जोकि फिल्म में एक एक्ट्रेस बनी हुई हैं। फिल्म में अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित एक वैज्ञानिक के किरदार में हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।