कटरीना पर सलमान-रणवीर का सितम, दो-दो फिल्में हाथ से गईं !

10 months ago

 

पदमावत में खिलजी का रोल प्ले करने वाले रनवीर सिंह ने साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड में लंबी रेस के घोड़े हैं और उनपर दांव लगाना बिल्कुल फायदे का सौदा है। यही वजह है कि  कटरीना कैफ भी रनवीर सिंह के साथ जोड़ी बनाने की फिराक में लगी हैं। कटरीना रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म सिंबा औऱ 83 में कास्ट होना चाहती थी। आपको बता दें कि सिंबा वही फिल्म है जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।

सिंबा गर्ल बनने के लिए श्रीदेवी की लाडली जाह्मवी कपूर और सैफू मियां की बेटी सारा अली खान भी काफी हाथ पैर मार रही थी।  इस फिल्म में रणवीर के ऑपसिट कास्ट होने के लिए काफी जतन किया लेकिन कैट को फिल्म नहीं मिली। 

वहीं अभी तक फिल्म 83 की लीडिंग  लेडी का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन करण  जौहर और रोहित शेट्टी ने मिलकर सारा अली खान को अपनी सिंबा गर्ल जरूर डिक्लेयर कर दिया है। हाल ही में करण औऱ रोहित ने सोशल मीडिया पर सारा को रणवीर की लीडिंग लेडी बनाने की अनाउंसमेंट की है। अब जाहिर है कि इसे देखकर कटरीना के दिल है जलन का धुंआं जरूर उठ रहा  होगा। औऱ हो भी क्यों ना आखिर कटरीना इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं औऱ सारा ने तो अभी तक अपना डेब्यू भी नहीं किया है।

 

वैसे कटरीना पर सितम करने वाले सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं है बल्कि इस बार तो उनके फेवरेट सलमान ने भी चिकनी चमेली का दिल तोड़ दिया है। दरअसल, सलमान ख़ान रेस-3 के बाद बहन अलवीरा और जीजू अतुल अग्निहोत्री की फिल्म भारत में काम करने वाले हैं। सलमान की फिल्म भारत अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म को टाइगर ज़िन्दा है के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर डायरेक्टर करेंगे। सलमान की फिल्म भारत में जगह बनाने के लिए कटरीना ने काफी वक्त पहले से ही एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाना शुरू कर दिया था।

एक तरफ जहां कटरीना कैफ भारत की हीरोइन बनने के लिए सलमान ख़ान को मख्खन लगा ही रही थी तो दूसरी तरफ वो भारत के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर को भी उन्हें फिल्म में कास्ट करने  के लिए मना रही थी। हाल ही में कटरीना  ज़फर के बर्थ-डे बैश में भी पहुंची थीं जहां उनके साथ उनकी बहन इज़ाबेल कैफ भी थीं। पता चला था कि कटरीना ने अली को क़रीब क़रीब मना लिया था, मगर अफसोस प्रिंयका चोपड़ा ने इंडिया आकर कटरीना का गेम ओवर कर दिया। प्रियंका काफी वक्त से बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती थी। ऐसे में खबर है कि फिल्म भारत के जरिए देसी गर्ल सलमान के साथ 10 साल बाद कोलैबोरेट कर सकती हैं। यानि कटरीना के हाथ से एक साथ फिसल गए है दो बिग बॉलीवुड प्रोजेक्ट, रणवीर सिंह के साथ साथ सलमान ने भी कटरीना का दिल तोड़ दिया ।