सुरैया जान बनकर बिजली गिरा रही है कटरीना, रिलीज हुआ ठग्स ऑफ हिदोंस्तान का गाना !

2 months ago

 फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कटरीना कैफ एक डांसर के रोल में हैं। उनके जो फैंस उनके डांस को देखना पसंद करते हैं वो सिनेमाघरों में जाकर कटरीना का डांस का पूरा डांस देख सकेंगे। यशराज और आमिर खान ने अपनी मार्केटिंग पॉलिसी के तहत कटरीना का पूरा डांस रिलीज नहीं किया है। फिलहाल गाने का टीजर रिलीज किया गया है।  

रिलीज हुए इस टीजर कटरीना सुरैया बन ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। साथ ही आमिर खान भी अंग्रेज के गेटअप में कटरीना के साथ नाच रहे हैं। इस गाने में आमिर पूरे फिरंगी बने नजर आ रहे हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। गाने में कटरीना बहुत हॉट दिख रही है। 

सुरैया बनी कटरीना ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। इससे पहले खबर आई थी कि  ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के अंदर पहले कटरीना का रोल ज़्यादा बड़ा और अहम था लेकिन दंगल गर्ल फातिमा सना शेख़ ने आमिर पर ऐसा जादू किया कि उन्होंने कटरीना कैफ का रोल काटकर फिल्म के फातिमा का किरदार बड़ा कर दिया है। पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है कि 52 साल के आमिर अपने से आधी उम्र वाली फातिमा से इश्क कर बैठे हैं । रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, फिल्म के सेट पर शादीशुदा आमिर कटरीना से ज़्यादा फातिमा को अटेंशन दे रहे थे। वो उनके हर सीन को अपने हिसाब से शूट करवाते थे।  

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के फाइनल एडिट में अब डांसर बनी कटरीना के हिस्से में महज़ 15 से 20 मिनट का स्क्रीन अपीयरेन्स आया है.. जबकि वॉरियर बनी फातिमा सना शेख़ फिल्म के अंदर सेन्ट्रल कैरेक्टर प्ले कर रही है। आमिर के इस डिसीज़न से कटरीना का मूड काफी ख़राब चल रहा है। नयी नवेली फातिमा के लिए जिस तरह से आमिर ने उन्हें साइडलाइन किया है वो कटरीना कैफ को काफी बुरा लग रहा है। आपको बता दे ठग्स ऑफ हिदोंस्तान 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।