कटरीना को आजकल इस बात का डर सता रहा है !

1 years ago

 

आमिर खान और फातिमा सना शेख की बढ़ती नजदीकियों की आजकल बॉलीवुड में काफी चर्चा है। फिल्म में आमिर और फातिमा के अलावा  फिल्म ठग ऑफ हिन्दोस्तान में कटरीना कैफ भी हैं.लेकिन आमिर का सारा फोक्स इन दिनों कटरीना के बजाए फिल्म की दूसरी हीरोइन फातिमा सना शेख़ पर है। कहा जा रहा है कि जब से 27 साल की फात्मा सना शेख़ ने 53 साल के आमिर ख़ान के साथ दंगल में काम किया है तब से दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। फात्मा सना शेख़ आजकल आमिर के साथ साए की तरह चलती हैं ।

हाल ही में फातिमा सना शेख़ आमिर ख़ान के साथ ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग करने राजस्थान गईं थीं। राजस्थान से वापस लौटते वक्त भी फातिमा आमिर के साथ थीं। दंगल गर्ल आमिर का साया बनी हुई थीं। आमिर ख़ान जब शूटिंग से ब्रेक लेकर रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी देखने पास के ही सिनेमाहॉल पहुंचे थे तो उनके साथ उनकी चहेती फातिमा सना शेख़ भी मौजूद थीं । इसके अलावा हाल ही में जब फातिमा सना शेख़ ने सोशल मीडिया पर अपने वर्काउट का ये वीडियो शेयर किया था तो मिरर में आमिर ख़ान को भी साथ देखे गए थे।

आमिर इन दिनों फातिमा पर इस कदर मेहरबान हैं  कि 'ठग्सऑफ हिन्दोस्तान' में फातिमा सना शेख़ के रोल को भी आमिर ने एक्सटेन्ड करवा दिया है जिसकी वजह से अब कटरीना को डर लगने लगा है। कटरीना को लग रहा है कि कहीं आमिर ख़ान फातिमा सना शेख़ के चक्कर में उनके रोल पर कैन्ची ना चला दें।

अपनी इसी डर को लेकर कटरीना कैफ ठग ऑफ हिन्दोस्तान के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से भी मिली थीं। कहा जा रहा है कि  चोपड़ा ने कटरीना को भरोसा दिया है कि फिल्म के अंदर उनका रोल नहीं काटा जाएगा।